MP NEWS : शादीशुदा युवक ने 15 वर्षीय किशोरी से की दोस्ती, फिर डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म

Telegram

        

भोपाल । परवलिया सड़क थाना क्षेत्र में एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ उसके परिचित युवक द्वारा दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपित युवक शादीशुदा है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद प्रकरण दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। परवलिया सड़क थाना पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी परिवार के साथ रहती है। गांव के सोनू मीना नाम के युवक से किशोरी की पहचान हो गई। सोनू उससे फोन पर लंबी बातें करने लगा। 

अब अनुकंपा नौकरी पाने वाले पर होगी ये जिम्मेदारी ! नए प्रावधानों को व्यावहारिक बनाने खाका तैयार

किशोरी उस पर भरोसा करने लगी। बीती 19 फरवरी को सोनू ने फोन कर किशोरी को अपने घर बुलाया। उस समय सोनू के परिवार वाले अपने-अपने काम पर बाहर चले गए थे। मौका पाकर सोनू ने किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म कर दिया। साथ ही घटना के बारे में किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद सोनू लगभग रोज ही किशोरी को बदनाम करने की धमकी देकर घर बुलाकर दुष्कर्म करने लगा। इससे किशोरी बुरी तरह परेशान हो गई। इसके बाद किशोरी ने फोन बंद कर घर से निकलना ही बंद कर दिया।

अब QR CODE स्कैन कर यात्रियों को भरना होंगे फार्म, इसके बिना नहीं जा सकेंगे एयरपोर्ट से बाह

हाल ही में हिम्मत करके किशोरी ने घटना के बारे में अपने परिवार के लोगों को बताया। इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपित सोनू मीना (32) को गिरफ्तार कर लिया। 

एक क्लिक पर मिलेगी मामले की जानकारी, इंदौर हाई कोर्ट का नया मोबाइल एप हुआ लांच

सोनू के परिवार के लोग किसानी करते हैं। सोनू राजमिस्‍त्री का काम करता है। दोपहर में जब परिवार के लोग अपने-अपने काम पर चले जाते थे, तब मौका पाकर सोनू किशोरी को अपने घर पर बुलाकर हवस का शिकार बनाता था। घटना के बाद से किशोरी भयभीत होने के साथ ही अवसाद का शिकार हो गई है।

Powered by Blogger.