बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर आरोपी ने पिता को उतारा मौत के घाट , सरकार से इंसाफ की गुहार लगाती बेटी

Telegram

हाथरस: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में भले ही रामराज लाने का दावा करते हों, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही नजर आती है। जी हां यहां रेप, हत्या और छेड़छाड़ जैसी घटनाएं आम हो चुकी है। इसी बीच हत्या का एक और मामला सामने आया है, जहां बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर आरोपी ने पिता को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने सोमवार को पीड़िता के पिता को गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी लगातार केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था। मृतक की बेटी ने छह लोगों पर केस दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है।

सिंगरौली जिले की बेटी नुजहत परवीन भारतीय महिला टीम से खेलेंगी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20 मैच

मिली जानकारी के अनुसार मामला हाथरस के नौजरपुर गांव का है, जहां गौरव शर्मा नाम के शख्स ने अमरीश शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी। गौरव शर्मा के खिलाफ अमरीश की बेटी ने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी और वह उसे वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था। अमरीश की हत्या के बाद उसकी की बेटी ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। वहीं, पीड़ित परिवार की मांग थी कि सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही अमरीश का अंतिम संस्कार किया जाएगा। लेकिन पुलिस की समझाइश के बाद परिवार मान गया और मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। गांव के लोगों की आंखें उस वक्त भर आई जब देखा कि बेटी ने अपने पिता की अर्थी को कांधा दिया।

सिंगरौली जि‍ले में महिला और बेटे की धारदार हथियार से हत्या, 20 फिट दूर कमरे में सो रहे पिता को नहीं लगी हत्या की भनक

वहीं, अमरीश की बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मेंं युवती कहते हुए नजर आ रही है कि प्लीज मुझे इंसाफ दिला दो...मेरे पापा को गोली मार दी...पहले मेरे साथ छेड़छाड़ किया और अब मेरे पापा की गोली मारकर हत्या कर दी। प्लीज मुझे इंसाफ दिला दो...गौरव शर्मा ने मेरे पापा को गोली मार दी।

नाबालिग प्रेमी जोड़ा पिछले कुछ दिनों से थे लापता, रेलवे ट्रैक के किनारे खून से लथपथ मिला शव, इलाके में मचा हड़कंप

महिलाओं के विवाद के बाद फिर सुलगी आग

बताया गया कि आरोपी गौरव शर्मा ​और मृतक अमरिश के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। सोमवार को अमरीश के परिवार की बेटी और गौरव की पत्नी-मौसी मंदिर में पूजा-पाठ के लिए गए हुए थे। इसी दौरान दोनों परिवार के महिलाओं के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। वहीं, शाम को अमरीश अपने खेत पर आलू की खुदाई करा रहे थे। उनकी पत्नी बेटी के साथ खाना देने के लिए खेत पर आईं थीं। इसी दौरान गौरव अपने तीन दोस्तों के साथ वहां पहुंचा और अमरीश पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने के बाद अमरीश को इलाज के लिए हाथरस ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

2018 में दर्ज हुआ था छेड़छाड़ का मामला

हाथरस च्घ्, विनीत जायसवाल ने बताया कि हाथरस में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया, "थाना सासनी के ग्राम नौजपुर में एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने गोली मार दी। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।" मामले की जांच में पता चला कि 2018 में आरोपी के ख़िलाफ़ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज़ किया गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर जेल भेजा। एक महीने बाद आरोपी को ज़मानत दे दी गई। इसके बाद दोनों परिवार में मनमुटाव बना रहा। कल दोनों परिवार की महिलाएं मंदिर गई थी। उसी दौरान मनमुटाव बढ़ने पर दोनों परिवारों ने अन्य जनों को वहां बुलाया। इस दौरान आरोपी ने गुस्से में आकर फ़ायरिंग कर दी जिसमें 1 व्यक्ति घायल हुआ, अस्पताल में व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ़्तार किया।


लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए REWA NEWS MEDIA फेसबुक पेज लाइक करें

Powered by Blogger.