MP : महिलाओं के 'फटे जीन्स पहनने' वाले CM रावत के बयान का कृषि मंत्री कमल पटेल ने किया समर्थन, बोले- सबको मर्यादा में रहना चाहिए

भोपाल । मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयान का समर्थन किया है। उत्तराखंड के क्ग् तीरथ सिंह रावत के बयान पर मंत्री पटेल ने कहा कि सीएम रावत ने गलत क्या कहा है? हर अच्छे काम का मैं समर्थन करूंगा, पाश्चात संस्कृति पहले जो विदेशी कपड़े नहीं पहनते थे वो भारत को देखकर कपड़े पहनने लग गए और हम कपड़े उतार रहे हैं। जो भी ऐसी मानसिकता के लोग हैं वह गलत कर रहे हैं।

वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद सुनिए इस डॉक्टर की जुबानी, कैसे कोरोना वैक्सीन से बच सकती है लोगों की जान

कृषिमंत्री ने कहा कि हम सबकी जिम्मेदारी है कि संस्कृति की सुरक्षा करें, भारत की रक्षा करें, बहन बेटियों की रक्षा करें, हम सबको मर्यादा में रहना चाहिए, हमारी संस्कृति कभी फटे कपड़े पहनने की नहीं रही ।

मोबाइल लूटकर भाग रहे नाबालिग को युवती ने दबोचा : फिर हुआ ये ...

दरअसल मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री रावत ने कहा था कि संस्कारों के अभाव में युवा अजीबोगरीब फैशन करने लगे हैं और घुटनों पर फटी जींस पहनकर खुद को बड़े बाप का बेटा समझते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे फैशन में लड़कियां भी पीछे नहीं हैं। उन्होंने कहा कि आजकल के बच्चे बाजार में घुटनों पर फटी जींस खरीदने जाते हैं और अगर फटी न मिले तो उसे कैंची से काट लेते हैं।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.