MP : मोबाइल लूटकर भाग रहे नाबालिग को युवती ने दबोचा : फिर हुआ ये ...

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

   

जबलपुर। गोराबाजार थाना क्षेत्र में होटल में काम करने वाली युवती का मोबाइल लूटकर भाग रहे आरोपित को युवती ने क्षेत्रीयजन की मदद से दबोच लिया। आरोपित को गोराबाजार थाने पहुंचाया गया, जहां पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

केंद्रीय विद्यालय के छात्रों की बाइक अनियंत्रित होकर फुटपाथ से टकराई , छात्र उछलकर टायलेट से टकराए : मौके पर मौत

ड्यूटी करने के बाद रात को घर जा रही थी युवती: पुलिस ने बताया कि मूलत: बरियातू जिला रांची झारखंड निवासी अनुष्का चितलांगिया (20) तिलहरी में रहकर विजन महल होटल में काम करती है। रविवार की रात लगभग 9 बजे ड्यूटी करने के बाद अपने घर जा रही थी, तभी उसके पिता का फोन आया और वह पैदल अपने घर जाते हुए पिता से बात कर रही थी। तभी पीछे से एक नाबालिग आया, जिसने उसने हाथ से मोबाइल लूटने का प्रयास किया। लेकिन अनुष्का अलर्ट हो गई और उसने अपने मोबाइल को जोर से पकड़ लिया। जिसके कारण वह युवक मोबाइल नहीं छींन पाया। इसके बाद उसने धक्का देकर भी मोबाइल लूटने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हुआ।

MP में रविवार को मिले 743 नए कोरोना मरीज वहीं भोपाल और इंदौर में टूट रहे कोरोना के रिकॉर्ड : 2 की मौत

पीछा कर पकड़ा: अनुष्का ने जब आवाज लगाकर क्षेत्रीयजन को मदद के लिए बुलाया, तो आरोपित पास ही एक गली की ओर भागा और अनुष्का ने भी उसका पीछा किया, वहीं सामने से आ रहे दो युवकों से उसने मदद मांगी और आरोपित को पकड़ने को कहा, जिसके बाद दोनों ने उस नाबालिग को पकड़ लिया। आरोपित की उम्र 16 वर्ष बताई जा रही है।

PSC की छात्रा से कोचिंग में की दोस्ती, फिर घर बुलाकर किया रेप : वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

अन्य मामलों का भी हो सकता है खुलासा: बताया जा रहा है कि नाबालिग लूट की वारदातों में ज्यादा शामिल हो रहे है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है, जिसमें और भी मोबाइल लूट के मामलों का खुलासा हो सकता है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.