MP : राजधानी में हुक्का लाउंज पर लगा प्रतिबंध : कलेक्टर ने जारी किए आदेश

Telegram

       

भोपाल। राजधानी भोपाल में हुक्का लाउंज पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण कलेक्टर अविनाश लवानिया ने प्रतिबंध लगाया है, हुक्का लाउंज में हुक्के के कारण स्वास्थ्य पर असर पड़ रहा है, जिससे संक्रमण के बढ़ने का खतरा भी बना हुआ है।

नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव : निर्वाचन आयुक्त के निर्देश- इलेक्शन मोड में आ जाएं कलेक्टर, चुनाव प्रक्रिया में छोटी सी गलती भी बर्दाश्त नहीं

बता दें कि प्रदेश में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, जिसे देखते हुए प्रशासन सक्रिय हो गया है, कोरोना संक्रमण के कारण प्रदेश में जल्द ही नाइट कर्फ्यू लगाया जा सकता है।

पहले पति से तलाक फिर शादी की बात करते ही प्रेमी छोड़कर भागा : प्रेमी के खिलाफ FIR दर्ज

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस की रफ्तार एक बार फिर से तेज होती जा रही है.. जहां एक तरफ वैक्सीनेशन ठीक-ठाक चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों ने शासन- प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है..प्रदेश के 2 शहरों इंदौर और भोपाल में हालात बिगड़ते जा रहे है..पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में संक्रमण के 467 नए केस सामने आये..सबसे ज्यादा मामले इंदौर में 173 और फिर उसके बाद राजधानी भोपाल में 104 केस मिले..वहीं कल बैतूल और विदिशा में 1-1 संक्रमित मरीज की मौत दर्ज की गयी.. बढ़ते मामलों के साथ ही अब एक्टिव केसों की संख्या 3527 हो गयी है.. वहीं अगर वैक्सीनेशन की बात की जाएं तो अब तक 60 साल और उससे ज्यादा उम्र के कुल 165850 बुजुर्गों को वैक्सीन के पहले डोज लगाएँ जा चुके है..साथ ही 20545 को-मोर्विड व्यक्तियों को भी वैक्सीन अब तक लग चुकी है।

Powered by Blogger.