PSC की छात्रा से कोचिंग में की दोस्ती, फिर घर बुलाकर किया रेप : वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

 

PSC की छात्रा से कोचिंग में की दोस्ती, फिर घर बुलाकर किया रेप : वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

ग्वालियर .श्योपुर से PSC की तैयारी करने आई एक छात्रा से युवक ने कोचिंग में दोस्ती की। एक दिन वह छात्रा को अपने घर ले गया और दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। इस वीडियो को दिखाकर छात्रा को ब्लैकमेल कर शोषण करने लगा। घटना हजीरा के बिरला नगर की है। पिछले एक साल से लगातार वह छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था। अभी छात्रा का PSC प्री में सलेक्शन हो गया। पर आरोपी ने ब्लैकमेल करना नहीं छोड़ा। इस पर पीड़ित छात्रा ने हजीरा थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की है। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सरकारी स्कूल में अश्लील डांस के ठुमके, DJ की धुन में रात 12 बजे उड़ीं नोट : सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

श्योपुर निवासी 24 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) ग्वालियर के एक निजी हॉस्टल में रह कर PSC की तैयारी कर रही है। तैयारी के दौरान उसकी मुलाकात कोचिंग पर बलवीर धाकड़ से हुई। इसके बाद दोनों के बीच फ्रेंडशिप हो गई। कुछ दिन पहले बलवीर ने छात्रा को घर पर परिजनों से मुलाकात के लिए बुलाया। छात्रा जब उसके घर बिरला नगर पहुंची तो वहां पर कोई नहीं था।

इंदौर की युवती ने हैदराबाद के युवक से दुबई में की शादी, वादा किया था धर्म परिवर्तन नहीं कराएगा, पति के खिलाफ FIR दर्ज

इस पर बलवीर ने कुछ देर इंतजार करने को कहा और उसे अंदर ले गया। अंदर आते ही बलवीर ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ गलत काम किया। इस दौरान आरोपी ने उसका वीडियो बनाया और फोटो भी ले लिए। वारदात के बाद आरोपी ने वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी। बदनामी के डर से छात्रा ने इसकी शिकायत नहीं की। इसके बाद कई बाद आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण किया।

स्पा सेंटर के आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 12 युवतियों और 9 युवकों समेत 21 आरोपियों को गिरफ्तार

PSC प्री में हुआ सलेक्शन, तो और परेशान किया

कुछ समय पहले PSC प्री का रिजल्ट आया और छात्रा का सलेक्शन हो गया। 23 मार्च से उसकी मेंस की परीक्षा है। पर आरोपी का सलेक्शन नहीं हुआ तो वह चिढ़ गया। उसने और परेशान किया। इस पर छात्रा हजीरा थाना पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामले में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी गिरफ्तार कर लिया है।

POSTED BY VIKAS MISHRA  : INDORE


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Related Topics

Latest News