MP : सीएम ने की जनता से अपील : 23 मार्च को सुबह 11 और शाम 7 बजे सायरन बजते ही जो जहां है वहीं से मास्क पहनने का संकल्प लें

 

MP : सीएम ने की जनता से अपील : 23 मार्च को सुबह 11 और शाम 7 बजे सायरन बजते ही जो जहां है वहीं से मास्क पहनने का संकल्प लें

भोपाल। कल यानि 23 मार्च को 11 बजे एवं शाम को 7 बजे सायरन बजेगा। सायरन बजते ही मेरी अपील है कि जो जहां है वहीं से मास्क पहनने का संकल्प लें। अगर कोई बिना मास्क के दिखे तो उसे रोकें ताकि वो भी मास्क लगाए। यह बात मध्य प्रदेश के क्ग् शिवराज सिंह चौहान ने कही है।

नागपुर के तर्ज के आधार पर रीवा में भी बनेगा मेडिकल हब : पूर्व मंत्री एवं विधायक राजेन्द्र शुक्ल

सीएम ने कहा कि कोरोना का संक्रमण फिर से बढ़ रहा है। भोपाल और इंदौर में गति सबसे ज्यादा तेज है। अगर इसी गति से कोरोना फैलता रहा तो हम बड़े संकट में पड़ जाएंगे। मास्क सबके लिए जरूरी है। इसलिए मैं खुद सड़कों पर निकला हूं। अपनी सुरक्षा अपना मास्क अभियान लगातार चलेगा।

रीवा में लागू हुई धारा 144 , अगर ये काम किया तो होगी सख्त कार्यवाही

इसके पहले सीएम ने राजधानी भोपाल में बढ़ते हुए कोविड मामलों के मद्देनजर लोगों को जागरूक करते हुए 6 नंबर मार्केट में मास्क वितरित किए। मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 1,348 नए क्ग्र्ज्क्ष्क़्19 मामले, 754 रिकवरी और 2 मौतें दर्ज़ की गई।

दिनदहाड़े राह चलती महिला से ध्रुव कोचिंग संस्थान के संचालक ने की छेड़छाड़ : आरोपी युवक गिरफ्तार

कुल मामले: 2,77,075

कुल रिकवरी: 2,64,575

मृत्यु: 3,908

सक्रिय मामले: 8,592

Related Topics

Latest News