MP : छतरपुर : रोजगार सहायक दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों हुआ गिरफ्तार : लोकायुक्त की कार्यवाही जारी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

     

छतरपुर। ग्राम पंचायत रनगुवां में रोजगार सहायक द्वारा घूस लेने का मामला सामने आया है। रोजगार सहायक पर एक हितग्राही ने आवास और कुआं स्वीकृत कराने की एवज में चालीस हजार रुपए की मांग करने का आरोप लगाया है। फरियादी ग्रामीण कई साल से मकान और कुआं स्वीकृति के लिए भटक रहा था। बार बार रोजगार सहायक टालता रहा। हितग्राही ने इस मामले में लोकायुक्त एसपी सागर से शिकायत की थी।  

जामताड़ा की तर्ज पर MP का निवाड़ी जिला भी बना ऑनलाइन फ्रॉड का गढ़ , ट्रेनिंग सेंटर से लेकर कॉल सेंटर तक युवाओं ने फैलाया कारोबार

रोजगार सहायक राममनोहर मिश्रा ग्राम पंचायत रनगुवां में पदस्थ है। आरोप है कि वह गांव के निवासी रामस्वरूप विश्वकर्मा पर पीएम आवास योजना के तहत घर और कपिल धारा योजना के तहत कुआं स्वीकृत करने के बदले 40 हजार रुपये देने का दबाव बना रहा था। फरियादी रामस्वरूप विश्वकर्मा ने इसकी शिकायत सागर लोकायुक्त से की। जिसके बाद एसपी रामेश्वर दयाल यादव ने मामले की जांच के बाद पूरा प्लान बनाकर आऱोपी को गिरफ्तार करने की योजना बनाई। लोकायुक्त के कहने पर फरियादी सोमवार को रोजगार सहायक राममनोहर मिश्रा को दस हजार रुपए की रकम देने पहुंचा।

मनचलों ने 100 डाइल को बनाया आशिकी का अड्डा : महिला पुलिसर्मियों से करते है अश्लील बातें , तो कोई कहता है रिचार्ज करा दो

रोजगार सहायक ने फरियादी को दोपहर में जिला कोर्ट के पास किसी दुकान पर बुलाया था। रामस्वरूप विश्वकर्मा ने जैसे ही रोजगार सहायक राममनोहर मिश्रा को 10 हजार रुपए सौंपे, लोकायुक्त डीएसपी राजेश खेड़े ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। अब लोकायुक्त की टीम मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि रोजगार सहायक राममनोहर मिश्रा के खिलाफ पहले भी शिकायतें मिलती रही हैं। ग्राम पंचायत खैरों में भी रोजगार सहायक के खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका है।

सरकारी स्कूल में अश्लील डांस के ठुमके, DJ की धुन में रात 12 बजे उड़ीं नोट : सोशल मीडिया में वीडियो वायरल


किंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.