MP : LOCKDOWN को लेकर आदेश हुआ जारी, घर में ही मनाई जाएगी होली : नहीं मिलेंगी ये सभी सुविधाएं

इंदौर/ भोपाल /छिंदवाड़ा। इंदौर में रविवार के लॉकडाउन को लेकर दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं, धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए गए हैं, इस दौरान पीएससी परीक्षा के प्रतिभागियों के आवागमन पर छूट रहेगी, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और एयरपोर्ट से यात्रियों का आना जाना जारी रहेगा। शहर में परिवहन सेवा बन्द रहेगी ।

... तो इसलिए गिरी थी कमलनाथ सरकार, अगर ये बात मान लेते तो बच सकती थी कांग्रेस की 14 माह की सरकार

इसके अलावा शहर के बाहर जाने वाली बसों का संचालन हो सकेगा, सब्जी और फल की दुकान बंद रहेगी। सुबह 10 बजे तक दूध का वितरण हो सकेगा और पेट्रोल पंप, राशन दुकान, मेडिकल स्टोर सहित आवश्यक सेवाएं खुली रहेगी। कलेक्टर ने इसके लिए निर्देश जारी किए हैं।

भाजपा कार्यालय में दो युवतियों से यौन शोषण का आरोप, पुस्तकालय के दरवाजे बंद : कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

उधर राजधानी भोपाल में भी रविवार को लॉकडाउन को लेकर बैठक आयोजित की गई है। पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित बैठक में कलेक्टर, डीआईजी समेत सभी अधिकारी मौजूद रहे, रविवार को लॉकडाउन के दिन ढाई हजार से अधिक पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे, 80 से अधिक चेक पाउंट पर सख्ती होगी, नगर निगम, प्रशासन और पुलिस के अधिकारी गस्त करेंगे। लापरवाह लोगों पर अधिकतम जुर्माना लगाने के निर्देश दिए गए हैं।

महिलाओं के 'फटे जीन्स पहनने' वाले CM रावत के बयान का कृषि मंत्री कमल पटेल ने किया समर्थन, बोले- सबको मर्यादा में रहना चाहिए

छिंदवाड़ा में बढ़ते कोरोना के मामलों पर कलेक्टर ने प्रेसवार्ता कर कहा कि इस बार घर पर ही होली होगी। व्यापारियों की सहमति से रविवार को बंद रहेगा, वैक्सीनेशन बढ़ाया जा रहा है और टेस्टिंग भी बढ़ाई गई है।

LOCKDOWN को लेकर CM शिवराज का बड़ा बयान, मैं आर्थिक गतिविधियां बंद...

Powered by Blogger.