MP : भाजपा कार्यालय में दो युवतियों से यौन शोषण का आरोप, पुस्तकालय के दरवाजे बंद : कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

      

भोपाल. प्रदेश भाजपा कार्यालय में दो युवतियों के कथित यौन शोषण के मामले में फिलहाल क्लीनचिट के आसार दिख रहे हैं। हालांकि, अभी जांच शुरू नहीं हुई है। भाजपा कार्यालय के नानाजी देशमुख पुस्तकालय का दरवाजा शुक्रवार को कुछ समयबंद रखा गया, जिसे शाम को खोला। प्रदेश भाजपा कोशिश कर रही है कि अब ये युवतियां कार्यालय में ना रहें।

महिलाओं के 'फटे जीन्स पहनने' वाले CM रावत के बयान का कृषि मंत्री कमल पटेल ने किया समर्थन, बोले- सबको मर्यादा में रहना चाहिए

खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताने वाली इन युवतियों ने पुस्तकालय में यौन शोषण के आरोप का वीडियो वायरल किया था। चर्चा है कि दोनों बयां फिर पुस्तकालय में ना इसलिए उसे बंद रखा गया था। हालांकि, अभी तक दोनों से कोई पूछताछ नहीं हुई है। प्रदेश भाजपा महामंत्री भगवानदास सबनानी का कहना है कि उन्हें या पार्टी के किसी पदाधिकारी को युवतियों ने शिकायत नहीं की है। बायरल वीडियो की हम जांच करेंगे। प्रदेश भाजपा कार्यालय में पारदर्शी व्यवस्था है और पुस्तकालय भी सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में है, इसलिए ऐसी घटना होना मुश्किल है।

संक्रमण को देखते एक्शन में आया प्रशासन : कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने बनाई गईं 43 टीमें, लोगों पर होगी सख्त कार्यवाही

संगठन और मुख्यमंत्री से की मांग

वीडियो में युवती ने भाजपा संगठन मंत्री बीएल संतोष और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को संबोधित करते हुए कहा है कि उसने अपना जीवन संगठन को समर्पित किया है। वह पार्टी के नानाजी देशमुख पुस्तकालय में अध्ययन करती है। पिछले कुछ महीनों से पुस्तकालय में जो अभद्र व्यवहार हो रहा है, वह निंदनीय है। एक बुजुर्ग अभद्र हरकतें करते हैं। 12 मार्च को उन्होंने अभद्र हरकत की बुजुर्ग ने कई बार उन्हें घर आने का न्योता भी दिया। यह भी कहा कि मोटरसाइकिल से उन्हें घर तक छोड़ दें।

राजधानी भोपाल समेत इंदौर, जबलपुर में रविवार को LOCKDOWN का ऐलान : 31 मार्च तक स्कूल कॉलेज बंद

कांग्रेस का प्रदर्शन

बीजेपी कार्यलय में यौन शोषण का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस इस मामले को लेकर हमलावर बनी हुई है। इसी को लेकर शुक्रवार को रोशनपुरा चौराहे पर प्रदेश कांग्रेस महिला मोर्चा ने घटना के विरोध में प्रदर्शन किया। प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष मांडवी चौहान ने मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.