REWA : सोहागी समीप युवक को मारी गोली फिर धारदार हथियार से हमला कर उतारा मौत के घाट : अपराधियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

 

REWA : सोहागी समीप युवक को मारी गोली फिर धारदार हथियार से हमला कर उतारा मौत के घाट : अपराधियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

रीवा। जिले के सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनौरी नौढ़िया गांव में 45 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनाका खिंच गया है। वारदात की जानकारी मिलने पर सोहागी थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। 

अमहिया पुलिस ने शातिर आरोपी सुल्तान मिर्ज़ा को खुखरी के साथ किया गिरफ्तार

मिली जानकारी अनुसार गुरुवार की शाम सुरेंद्र तिवारी पिता रामनरेश तिवारी 45 वर्ष निवासी नौढ़िया सोनौरी को आरोपियों ने पहले गोली मारी फिर इसके बाद धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।घायल अवस्था सुरेंद्र को परिजन चाकघाट अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देकर मरणासन्न हालत में छोड़ भाग गये। 

इंडिगो कार में गांजा भरकर उड़ीसा से हनुमना में करने वाले थे गांजा की सप्लाई, पुलिस को देखते ही कार छोड़ भागे आरोपी : कुल 8 लाख का मसरूका जब्त

घटना की जानकारी मिलने पर सोहागी पुलिस मौके पर पहुंच गई है। वहीं अपराधियों की धरपकड़ में जुटी है। बताया गया है कि पुलिस घटना के बाद काफी देर से मौके पर पहुंची जबकि सोनौरी चैकी में कोई जिम्मेदार पुलिस कर्मी मौजूद नहीं था।

रीवा का किला पूरी दुनिया में अपनी भव्यता के लिए है मशहूर, यहाँ दर्शन मात्र से टल जाती है अकाल मृत्यु

जिले की पुलिस सिर्फ शराब, गांजा, कोरेक्स की धरपकड़ में जुटी है, उसे अपराध और अपराधियों की चिंता नहीं है। दिनदहाड़े हत्या, चोरी की वारदातें हो रही हैं लेकिन पुलिस प्रशासन खानापूर्ति कार्रवाई में जुटा रहता है। पुलिस को नशे की खेप पकड़ने से फुर्सत नहीं है। सिर्फ एक ही अभियान हर थाना क्षेत्र में चल रहा है जबकि पुलिस की कार्यप्रणाली से नशा कारोबारियों को कोई असर नहीं पड़ रहा है। उनका धंधा आराम से चल रहा है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.comपर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Related Topics

Latest News