MP : नायब तहसीलदार को लोकायुक्त पुलिस ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

   

बैतूल। भीमपुर के नायब तहसीलदार भगवान दास तमखानिया को लोकायुक्त पुलिस ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। तहसीलदार को लोकायुक्त ने उसके ऑफिस में ही धर दबोचा। नायब तहसीलदार बस स्टैंड पर फल की दुकान चलाने वाले एक युवक से दुकान खुलवाने की एवज में 10 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था।

जीजा के प्यार में पागल बहू ने पूरे परिवार को खाने में दिया जहर, दो बच्चों समेत 9 लोगों की हालत गंभीर

 इसकी शिकायत युवक युवराज ने लोकायुक्त से की थी। युवराज वाघकर नामक युवक भीमपुर बस स्टैंड पर अंडे और फल की दुकान चलाता है। कुछ दिन पहले इसकी दुकान को कोरोना के प्रतिबंधों के चलते बंद कर दिया था। युवराज के पिता और माता अपने किसी संबंधी के विवाह समारोह में शामिल होने महाराष्ट्र गए थे। इसकी जानकारी मिलने पर नायब तहसीलदार में उन्हें होम क्वारंटाइन कर दिया था। जबकि उनके बेटे युवराज की दुकान बंद करा दी थी।

होली त्यौहार पर तालाब में डूबे तीन युवक, एक युवक को तैराकों ने बचाया : दो की मौत

माता-पिता का क्वारंटाइन का समय खत्म हो गया लेकिन तहसीलदार दुकान खोलने देने को तैयार नहीं थे और बदले में रिश्वत की मांग कर रहा था। इससे परेशान होकर युवराज ने लोकायुक्त पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद शनिवार को किए गए ट्रेप में तहसीलदार फंस गया और वह 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गए है। लोकायुक्त भोपाल की टीम ने यहां निरीक्षक वीके सिंह के नेतृत्व में छापे की कार्रवाई की है।

Powered by Blogger.