जीजा के प्यार में पागल बहू ने पूरे परिवार को खाने में दिया जहर, दो बच्चों समेत 9 लोगों की हालत गंभीर

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक बहू ने शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया है। अपने जीजा के प्यार में पागल महिला ने पूरे परिवार को खाने में जहर दे दिया। जहर खुरानी के बाद महिला ने घर से नगदी और जेवर लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई।

MP BOARD EXAM : 10वीं और 12वीं के कई पेपर की तारीखें बदलीं : यहाँ देखें टाइम टेबल

परिवार के 9 सदस्यों का घर में बेहोशी हालत में पाए जाने के बाद पड़ोसियसों ने आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पति समेत दो बच्चों की हालत गंभीर बना हुआ है। जिसके बाद तीनों को आनन-फानन में ग्वालियर रेफर किया गया है।

एक बार फिर कोरोना ने लगाई लंबी छलांग, इन आंकड़ों ने उड़ाए होश, 24 घंटे में 11 मरीजों की मौत

भिंड जिले के बारसो थाना क्षेत्र के ग्राम सिमार की घटना है। जानकारी के अनुसार मेहगांव निवासी रेशमा बानो की शादी 2008 में बरासों थाना अंतर्गत आने वाले सिमार गांव के मुंशी खान के बेटे आविद से हुई थी। जिसकी 2015 एक एक्सीडेंट में मृत्यु हो जाने पर देवर जावेद के साथ शादी कर दी गई थी। शादी के बाद भी रेश्मा का प्रेम प्रसंग उसके जीजा के साथ ही चल रहा था। जिसके बाद आशंका जताई जा रही है कि वह उसके जीजा के साथ ही भागी है।

शादी करने पहुंचे चार-चार दूल्हे, लड़की तो मिली नहीं : फिर हो गया ये ..

बताया जा रहा है कि देर रात रेश्मा ने पूरे परिवार को खाने में जहर दिया। खाना खाने के बाद भी सोने चले गए। सुबह जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों को शंका हुई और दरवाजा खोला तो परिवार के पूरे सदस्य बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था और घर की बहू रेशमा अपने छोटे बेटे के साथ गायब थी। परिवार के सभी सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ​पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पिकनिक मांगी मौत मिली : जिस पति को पाने के लिए युवती ने धर्म तक बदल डाला उसी पति ने गला घोंटकर दे डाली मौत

Powered by Blogger.