MP : व्यापारी पिता-पुत्र ने मात्र दस रुपये के लिए ग्राहक को मारी चाकू, मौके पर मौत : वारदात से इलाके में फैली सनसनी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


जबलपुर। हार्डवेयर की दुकान चलाने वाले पिता-पुत्र ने मात्र दस रुपये के लेनदेन के विवाद पर चाकू मारकर ग्राहक की हत्या कर दी। गुलौआ चौक मदनमहल स्थित पानी की टंकी के सामने बुधवार सुबह 11.30 बजे हुई हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई। वारदात को अंजाम देकर पुत्र दुकान छोड़कर भाग गया जबकि पिता वहीं रुका रहा। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या में प्रयुक्त चाकू आरोपित ने घर के सेप्टिक टैंक में फेंक दिया था, जिसे जब्त कर लिया गया है। पिता पुत्र की करतूत से घटनास्थल खून से सन गया था। पुलिस ने हत्या व आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है।

खनिज कारोबारी के फार्म हाउस में बड़ी डकैती : चौकीदार को बंधक बनाकर 3 करोड़ नकदी और 3 किलो सोना ले जाने का दावा

हार्डवेयर का सामान खरीदने गया था : घटना के संबंध में कोतवाली सीएसपी दीपक मिश्रा ने बताया कि आइटीआइ माढ़ोताल निवासी विष्णु विश्वकर्मा (28) बुधवार सुबह अपने जीजा ठाकुरदास के साथ हार्डवेयर का सामान खरीदने के लिए गुलौआ चौक गया था। दोनों सामान खरीदने के लिए अतुल प्लाईवुड एवं हार्डवेयर दुकान पहुंचे। इसी बीच ठाकुरदास पानी की टंकी के पास जाकर अपने दोस्त योगेश तिवारी से बातचीत करने पहुंचा तथा विष्णु हार्डवेयर सामान की खरीदी करने लगा। उस समय दुकान संचालक नारायणगंज गढ़ा निवासी उपेंद्र चतुर्वेदी अपने बेटे अनुराग चतुर्वेदी के साथ दुकान पर मौजूद थे। विष्णु ने लोहे का कब्जा व पेंट खरीदकर एक बोरे में भरवा लिया।

रविवार को शासन के निर्देश पर लॉकडाउन के चलते अब मंगलवार को खुलेगा जबलपुर का सराफा बाजार

इसलिए शुरू हुआ विवाद : सीएसपी मिश्रा ने बताया कि सामान पसंद करने के बाद विष्णु ने उसकी कीमत पूछी। पिता-पुत्र ने अलग-अलग दाम बताया जिसमें 10 रुपये का अंतर आ रहा था। इस बात से नाराज होकर दीपक ने स्वयं को अपशब्द कहे और बोला कि मुझे मूर्ख समझ रखा है। इस बात से अनुराग आक्रोशित हो उठा और उसने विष्णु पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए। विष्णु के सिर, पेट, गाल व छाती पर उसने चाकू से कई वार किए। छाती की नस कटने से उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची मदनमहल व संजीवनी नगर पुलिस ने विष्णु को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अपनी ही बहन के प्रेम विवाह से नाराज युवक ने जीजा की काटी गर्दन फिर कटा हुआ सिर बोरी में भरकर पहुँचा थाने : खबर सुनते ही पत्नी ने लगाई फांसी

घर पहुंचकर मां को दी वारदात की जानकारी : इधर, वारदात को अंजाम देकर अनुराग घर पहुंचा और दुकान में हुई घटना की जानकारी उसने अपनी मां को दी। उसने मां को बताया कि ग्राहक ने उस पर चाकू से हमला किया था। स्वयं के बचाव के लिए उसने भी उसे चाकू मार दी। अनुराग ने मां को अपना रक्तरंजित हाथ दिखाया। मदनमहल थाना प्रभारी नीरज वर्मा, संजीवनी नगर थाना प्रभारी भूमेश्वरी चौहान पुलिस बल के साथ अनुराग के घर पहुंचे जहां उसे पकड़ लिया। इधर, पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि अनुराग क्षेत्र में दहशत का माहौल बनाकर रखता था।

Powered by Blogger.