MP : केंद्रीय विद्यालय के छात्रों की बाइक अनियंत्रित होकर फुटपाथ से टकराई , छात्र उछलकर टायलेट से टकराए : मौके पर मौत

 

MP : केंद्रीय विद्यालय के छात्रों की बाइक अनियंत्रित होकर फुटपाथ से टकराई , छात्र उछलकर टायलेट से टकराए : मौके पर मौत

ग्वालियर। होटल रमाया के पास सोमवार सुबह दो छात्रों की बाइक अनियंत्रित होकर फुटपाथ से टकराई। इसके बाद दोनों छात्र उछलकर फुटपाथ के किनारे बने टायलेट की दीवार से टकराए। जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। दोनों ही छात्र केंद्रीय विद्यालय में पढ़ने वाले हैं और सोमवार सुबह वे परीक्षा कक्षा 9वीं की परीक्षा देने आए थे। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों के शवों को पीएम के लिए भेजा। छात्रों की पहचान थाटीपुर निवासी दिव्यांसु सोलंकी व गुढ़ागुढ़ी का नाका निवासी आशीर्वाद है। दोनों छात्रों के स्वजन मौके पर पहुंच गए थे।

स्कूल जाने घर से निकली 11वीं की छात्रा लापता, परिजन के मोबाइल पर आया 9 लाख रुपए की फिरौती का मैसेज

घटनाक्रम के मुताबिक थाटीपुर निवासी दिव्यांसु सोलंकी केन्द्रीय विद्यालाय में कक्षा 9 का छात्र है और सोमवार को 8 बजकर 20 मिनट पर परीक्षा शुरू होने वाली थी। वह सात बजे घर से निकला था। लेकिन स्कूल जल्द आ गया था। उसके साथ गुढ़ागुढ़ी का नाका निवासी आशीर्वाद भी पढ़ता है। दोनों छात्र स्कूल जल्दी आ गए थे। बताया जाता है कि इसलिए वे बाइक से मेले की तरफ गए। जब वे लौटकर आ रहे थे तो रमाया होटल के पास मोड़ पर उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और फुटपाथ से टकराई। फुटपाथ से टकराने के बाद दोनों छात्र बाइक से उछले और टायलेट की दीवार से जा टकराए। जिससे दोनों के सिर में गंभीर चोट आई और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हालंाकि कुछ लोगों का कयास है कि किसी वाहन ने पीछे से टक्कर मारी है। लेकिन बाइक में कहीं भी वाहन की टक्कर के निशान नहीं है।

इंदौर का सुदामा नगर बना कोरोना हाट स्पाट, सुखलिया और विजय नगर में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित : एक महीने में मिले 128 संक्रमित

साइकिल से स्कूल आता है दिव्यांसु: थाटीपुर निवासी दिव्यांसु रोजाना साइकिल से सात बजे स्कूल आता था। स्वजनों के मुताबिक सोमवार सुबह सात बजे दिव्यांसु साइकिल से ही स्कूल आया था। हालांकि मौके पर उसकी साइकिल नहीं मिली।

बड़ी लापरवाही के चलते संकट में पड़ा इंदौर शहर लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीज

एकलौता बेटा है दिव्यांशु: दुर्घटना में मरा दिव्यांसु अपने घर का एकलौता चिराग था। घटना की सूचना जब स्वजनों के पास पहुंची तो वे रोते हुए मौके पर पहुंचे। उनका हाल बुरा था।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Related Topics

Latest News