ALERT : 2020 से सबक लें और नियमों का पालन शुरू करें Mask लगाएं नहीं तो लौट आएंगे लॉकडाउन के खौफनाक दिन

देश में एक बार फिर लॉकडाउन के हालात बनते दिख रहे हैं। स्वदेशी वैक्सीन आने के बाद टीकाकरण अभियान शुरू हुआ तो लगा था कि हमने कोरोना को काबू कर लिया है, लेकिन जैसे ही सावधानी हटी, दुर्घटना घट गई। इसके साथ ही एक बार फिर दौर शुरू हो गया है, नाइट कर्फ्यू, लॉकडाउन, स्कूल बंद का। सभी समझते हैं कि लॉकडाउन कोरोना को रोकने का एकमात्र उपाय नहीं है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले में गिरकर घायल हुआ पुलिसकर्मी, काफिला रोककर मदद करने पहुंचे सिंधिया

यही कारण है कि सरकारें इससे बच रही हैं, लेकिन लोग हैं कि नियम मानने को तैयार नहीं हैं। देश के हर बड़े शहर में लोग लापरवाही से घूम रहे हैं। चेहरे पर मास्क नहीं है, शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो रहा है। ऐसे लोगों को साल 2020 की लॉकडाउन की वो तस्वीरें दिखाई जाना चाहिए, जब कई गरीब खाने को तरस गए थे। लाखों लोगों को अपने कामकाज छोड़कर गांवों की ओर पलायन करना पड़ा था। 

भाजपा कार्यालय में दो युवतियों से यौन शोषण का आरोप, पुस्तकालय के दरवाजे बंद : कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

परिवारों से बच्चे यहां वहां पूरी तरह फंस गए थे। घर में बूढ़े मां-बाप की देखभाल करने वाला कोई नहीं था। लोग अस्पताल जाने से डर रहे थे। हर शख्स हैरान था, हर चेहरे पर परेशानी थी। आगे क्या होगा इसका डर था। इन तस्वीरों को देखकर लोग सबक लें और नियमों का पालन शुरू करें। वरना Lockdown 2020 की तरह अब Lockdown 2021 के लिए तैयार हो जाएं।

LOCKDOWN को लेकर CM शिवराज का बड़ा बयान, मैं आर्थिक गतिविधियां बंद...


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  : 7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.