लड़की से संबंध बनाने की शर्त : मैनेजर बोला- मैडम आपमें बहुत आकर्षण है, मुझसे दोस्ती कर लो सब काम हो जाएगा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल। मध्यप्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम के रीजनल मैनेजर एनके स्वर्णकार पर कैंटीन संचालिका ने छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला मैनेजर के पास कैंटीन के अकाउंट क्लियरेंस के लिए गई थी। महिला के मुताबिक मैनेजर बोला- 'मैडम आपमें आकर्षण बहुत है। मैं आपसे मित्रता करना चाहता हूं। अगर मेरा साथ दोगी तो जमीन से आसमान पर बैठा दूंगा।' महिला की शिकायत पर जहांगीराबाद पुलिस ने मैनेजर पर छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में क़क्ष्ङ दर्ज की है। हालांकि अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई है। जहांगीराबाद च्र्क्ष् वीरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि 28 वर्षीय हिला की मध्यप्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम के एक प्रोजेक्ट में कैंटीन है। मामला 5 महीने पुराना है। मामला संदिग्ध होने से उसे जांच में लिया है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मास्क मुंह से नीचे करके घूम रहे युवक को जब कलेक्टर ने रोककर लगाया 200 रुपये का जुर्माना : फिर ..

महिला ने बताया कि कैंटीन में अकाउंटेंट की गलती से कुछ नुकसान हो गया था। इसके क्लियरेंस के लिए निगम के डायरेक्टर विश्वनाथ और केशव राव प्रसाद से मिली। उन्होंने बताया कि मिंटो हाल में क्षेत्रीय प्रबंधक (मैनेजर) एनके स्वर्णकार बैठते हैं। उनसे ही जाकर इस संबंध में बात करना होगी। एक नवंबर 2020 को मैं उनसे मिलने पहुंची। उन्होंने कहा कि वह पूरी समस्या समझ लिया है। अकाउंटेंट अलीम को इसी कारण नौकरी से निकाल दिया है।

सिपाही के प्रेम में पागल एसआइ कर रहा था पत्नी की धुनाई : फिर ..

महिला ने कहा कि इसके बाद मैनेजर ने जो कहा उससे मैं अब तक उबर नहीं पाई हूं। उन्होंने कहा, 'मैडम आपके अंदर आकर्षण बहुत है। मैं आपसे मित्रता करना चाहता हूं। मेरे पास कई और प्रोजेक्ट हैं। वहां दुकान खुलवा देंगे। आगे आप समझदार हैं। आप मेरा सहयोग करेंगी तो मैं आपका सहयोग करूंगा।' इसके बाद जब भी मिलने जाती, तो किसी को अपने साथ ले जाती। इस कारण मुझे छोटी-छोटी बात पर प्रताड़ित करने लगे।​

दुष्कर्मी पिता को मरते दम तक जेल में रहने की सजा, कोर्ट ने टिप्पणी में कि‍या इस श्‍लोक का उल्‍लेख

​​​​​​महिला का आरोप- लगातार बना रहे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव

महिला ने आरोप लगाए कि स्वर्णकार उन पर लगातार शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं। कहते हैं कि अगर वे उनका साथ देगी, तो वे उसे जमीन से आसमान पर बैठा देंगे। उन्होंने कई बार उनसे छेड़छाड़ तक की। इतना ही नहीं उनके कांट्रैक्ट को अब रिन्यू भी नहीं किया जा रहा है। अब मेरे स्टाफ को भी परेशान किया जा रहा है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.