MP : मास्क मुंह से नीचे करके घूम रहे युवक को जब कलेक्टर ने रोककर लगाया 200 रुपये का जुर्माना : फिर ..

इंदौर। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए चल रहे जागरूकता अभियान के दौरान मंगलवार को शहर के राजवाड़ा चौक पर उस समय दिलचस्प घटनाक्रम हुआ, जब कलेक्टर मनीषसिंह ने एक युवक को रोका। युवक ने दिखावे के लिए चेहरे पर मास्क को लटका रखा था लेकिन मुंह और नाक खुले थे। इस पर कलेक्टर ने युवक को न केवल डांटा, बल्कि नगर निगम के कर्मचारियों को बुलाकर युवक पर 200 रुपये का जुर्माना लगाया।

अजब गजब : दूसरे की पत्नी को वश में करने अखबार में तांत्रिकों के विज्ञापन देखकर करवाता था तंत्र : फिर ..

कलेक्टर ने युवक को समझाया कि पढ़े-लिखे और समझदार लोग भी नियमों का उल्लंघन करेंगे तो कोरोना से बचाव कैसे किया जा सकेगा। कलेक्टर की डांट और समझाइश के बाद युवक शर्मसार हुआ और बिना विरोध किए 200 रुपये का चालान बनवा लिया। इसी दौरान पत्रकारों से चर्चा में कलेक्टर ने बताया कि शहर में अब ऐसे लोगों पर भी जुर्माना लगाया जाएगा जो ठीक से मास्क लगाकर नहीं चल रहे हैं।

महिला ने दबंग दुनिया अखबार के मालिक और उसके साथियों पर लगाया अप्राकृतिक कृत्य का आरोप, मामला दर्ज आरोपी फरार

कोरोना से बचाव को लेकर उन्होंने वैक्सीनेशन को महत्वपूर्ण बताया और कहा कि अभी तक जिले में दो लाख 30 हजार लोगों का वैक्सीनेशन हो चुका है। हर दिन हम 15-20 हजार लोगों का वैक्सीनेशन कर रहे हैं। अगले सात दिन में हमारा लक्ष्य 5 लाख लोगों के वैक्सीनेशन का है। बुधवार से शहर के 19 नगर निगम जोन पर वैक्सीनेशन के अतिरिक्त केंद्र खोलने जा रहे हैं। वैक्सीन लगाने से 15-20 दिन में शरीर में एंटी बाडी विकसित हो रही है, इसलिए अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन कराने के लिए आगे आना चाहिए। शहर में संक्रमण तीव्र गति से फैल रहा है। 

कार से इंदौर ला रहे थे सात किलो सोना, तीन तस्कर गिरफ्तार

Powered by Blogger.