MP : यात्रियों की अनावश्यक भीड़ को रोकने इस स्टेशन पर प्लेटफार्म टिकिट का शुल्क हुआ 50 रुपये

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

खंडवा । कोरोना संक्रमण काल में बंद रेलवे की सेवाएं अब पटरी पर लौट रही है। स्पेशल ट्रेनों के साथ ही साधारण ट्रेनों का संचालन भी शुरू किया जा रहा है। भुसावल मंडल अंतर्गत स्टेशन परिसर में प्रवेश के लिए नामित स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकिट की कीमत 50 रुपये निर्धारित की गई है। जो पूर्व की दर से करीब ढाई गुना से अधिक है। भारतीय रेलवे की टिकट खिड़कियां खुलने से स्टेशन पर रौनक लौटने लगी है। अभी मध्य रेल में आरक्षित टिकट से ही विशेष ट्रेनों का परिचालन हो रहा है। 

बड़ी लापरवाही के चलते संकट में पड़ा इंदौर शहर लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीज

छह मार्च से सूरत भुसावल और नंदुरबार भुसावल के बीच अनारक्षित विशेष एक्सप्रेस सेवा शुरू होने के बाद टिकिट खिड़किया खोल दी गई है। साथ ही साथ रेल बोर्ड ने प्लेटफॉर्म टिकट जारी किए जाने को भी मंजूरी दे दी है। संक्रमण काल अभी थमा नहीं है इसीलिए स्टेशनों पर यात्रियों की अनावश्यक भीड़ न हो। यात्रियों के अनावश्यक स्टेशन में प्रवेश रोकने के लिए प्लेटफॉर्म टिकट के दर अस्थायी रूप से बढाई गई है। यह अवधि 11 मार्च से 10 जून तक रहेगी। भुसावल रेल मंडल के नाशिक रोड, मनमाड, जलगांव, भुसावल, शेगांव, अकोला, बडनेरा, अमरावती और खंडवा स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट शुल्क 50 रुपये निर्धारित किया गया है।

MP के इस समीपस्‍थ गांव में तीन दिन का जनता लॉकडाउन : सिर्फ आवश्यक सामग्री पर रहेगी छूट

पत्नी को जलाने का प्रयास, पति गिरफ्तार

खंडवा। ग्राम भगवानपुरा में पारिवारिक विवाद के चलते पत्नी को जलाने की कोशिश का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि लंबे समय से दोनों के बीच अनबन चल रही थी। इसके चलते पत्नी दो वर्ष पूर्व अपने मायके चली गई थी। छह माह पहले ही ससुराल वाले वापस लेकर आए थे।

महिला ने दबंग दुनिया अखबार के मालिक और उसके साथियों पर लगाया अप्राकृतिक कृत्य का आरोप, मामला दर्ज आरोपी फरार

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूंदी थाना क्षेत्र के ग्राम भगवानपुरा में शुक्रवार को रात में सोते समय महिला दीपमाला के बिस्तर पर घासलेट डालकर पति राजेश गौर द्वारा आग लगाकर जलाने का प्रयास किया गया। पत्नी की नींद खुल जाने से वह तत्काल बिस्तर से उठ कर कमरे से बाहर भाग गई। शोर सुनकर सास और ससुर भी जाग गए। वहीं पति वहां से भाग निकला। महिला की नींद खुल जाने से वह आग की चपेट में आने से बच गई। महिला गर्भवती है। मूंदी थाने के उप निरीक्षक मजहर खान ने बताया कि महिला दीपमाला की शिकायत पर आरोपित राजेश पुत्र हरि गौर के विरुद्ध जान लेने की कोशिश का मामला धारा 307 भादंवि का दर्ज किया गया है। महिला की करीब 6 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। वह हरसूद थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसकी हालत ठीक है। आरोपित को गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायालय में पेश करने पर जेल भेज दिया है।

खंडवा : बाइक और यात्री बस की सामने से जोरदार भिंडत, तीन लोगों की मौके पर मौत

Powered by Blogger.