SATNA : कार ड्राइवर की हत्या कर फरार हुए अज्ञात लोग, इलाके में फैली सनसनी : जांच में जुटी पुलिस

सतना। जिले में हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है। एक बार फिर मंगलवार को जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत बघहाई रेलवे स्टेशन रोड के पास एक शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव भी पहुंच गए और मौके का मुआयना किया जिसके बाद रामपुर बाघेलान पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच शुरू की जिसके बाद यह तथ्य सामने आया कि मृतक धवारी निवासी 45 वर्षीय कल्लू वर्मा उर्फ कल्लू डामर है जो कि रेलवे स्टेशन पर कई सालों से कार चलाता था और लोगों को उनके गंतव्य तक ले जाता था।

अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा : एक करोड़ का गांजा व माल जब्त लेकिन बड़ी मछली अब भी दूर

प्राथमिक जांच में यह तथ्य आया है कि सोमवार रात आठ बजे के लगभग कल्लू ने सतना रेलवे स्टेशन रोड स्थित पेट्रोल पंप मालिक नवनीत जोशी की कार एमपी 19 सीसी 4238 ली और रेलवे स्टेशन से दो युवकों को लेकर रीवा रोड के लिए निकल पड़ा। जहां रात को रामपुर बाघेलान के पास उसकी हत्या कर दी गई और कार लेकर फरार हो गए।

कार सवारों पर शक

पुलिस को कार सवार दो लोगों पर हत्या का शक है जिन्होंने कल्लू के साथ रामपुर बाघेलान के पास वारदात को अंजाम दिया हो सकता है। बताया जा रहा है कि घटना स्थल से शराब की बोतल भी मिली है और खाने-पीने का समान भी मिला है। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपितों ने ड्राइवर कल्लू की हत्या कर उसी की कार लेकर फरार हो गए। 

शहर की हाल जानने निकली नवागत आयुक्त तेज तर्रार आईएएस तन्वी हुड्डा

मृतक का शव सुबह जब मिला तो लोग हैरान हो गए। उसके चेहरे पर कई वार किए गए थे। मृतक की शिनाख्त उसके हाथ से हुई। उसके हाथ में अनिल और अजय लिखा हुआ था जो कि उसके बेटों का नाम बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस कार के गुजरने वाले स्थानों की सीसीटीवी फुटेज सहित मोबाइल कॉल डिटेल खंगाल रही है। हत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है।

Powered by Blogger.