MP : अजब गजब : दूसरे की पत्नी को वश में करने अखबार में तांत्रिकों के विज्ञापन देखकर करवाता था तंत्र : फिर ..

इंदौर। इन्वर्टर कंपनी के सिक्यूरीटी गार्ड रामजी शुक्ला निवासी स्कीम 94 की हत्या करने वाले आरोपित ने तिलकनगर पुलिस के सामने कई राज उगले। आरोपित इंजीनियर आशीष विश्वकर्मा और हलवाई अभिषेक ने मिलकर गार्ड की हत्या की थी। आशीष आरक्षक की परीक्षा भी पास कर चुका है, लेकिन उसने आरक्षक की नौकरी नहीं की। आशीष ने पुलिस को बताया कि जब गार्ड की पत्नी ने शादी करने से मना कर दिया तो उसने उसे वश में करने के लिए कई प्रयास किए।

महिला ने दबंग दुनिया अखबार के मालिक और उसके साथियों पर लगाया अप्राकृतिक कृत्य का आरोप, मामला दर्ज आरोपी फरार

अखबार में तांत्रिक बाबाओं के विज्ञापन देखने के बाद उसने कई बाबाओं को फोन पर पत्नी को वश में करने के लिए कहा। इसमें वह सफल नहीं हो सका। इसके बाद उसे लगा कि जब तक गार्ड जिंदा है तब तक उसकी पत्नी उससे शादी नहीं करेगी। गार्ड शुक्ला को मारने के लिए उसने इंटरनेट पर भी धीमा जहर तलाशा, जिससे गार्ड की मौत भी हो जाए और किसी को पता भी नहीं चले। वहां पर भी कोई उपाय नहीं मिला तो उसने हत्या करने की ठान ली।

लाकडाउन में रविवार को सड़कें दिखीं सूनी, नियमों का पालन न करने पर हो सकती है 6 महीने की जेल

थाना प्रभारी मंजू यादव ने बताया कि 12 मार्च को गार्ड रामजी की हत्या हो गई थी। इसके बाद से पुलिस लगातार आरोपितों की तलाश कर रही है। पत्नी के मोबाइल में आशीष का नंबर मिला, जिसके आधार पर आरोपित का पता लगा। आरोपित आशीष लंबे समय से गार्ड के पारिवारिक सदस्य के रूप में रह रहा था। गार्ड के घरेलू कार्यक्रमों में भी वह परिवार के सदस्य के रूप में रहता और हर काम में शामिल होता था। कहीं छोड़ने जाना या ले जाने के लिए भी वह मदद करता था। गार्ड को मारने के लिए उसने मेडिकल और डाक्टरों से भी मदद ली, लेकिन जब वह सफल नहीं हो सका तो उसने गार्ड की हत्या कर दी।

LOCKDOWN को लेकर आदेश हुआ जारी, घर में ही मनाई जाएगी होली : नहीं मिलेंगी ये सभी सुविधाएं


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.