MP : दर्दनाक घटना : ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर मोबाइल से कर रहा था बात, फिर एक ही झटके में सबकुछ खत्म

Telegram

        

जबलपुर। खितौला थाना क्षेत्र में हिरन नदी के पानी में एक युवक के शव मिलने के मामले में पुलिस को जांच में पता चला कि वह ट्रेन के दरवाजे में बैठकर मोबाइल पर बात कर रहा था। हालांकि हादसा कैसे हुआ यह अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है। मृतक के भाई राजा ने बताया कि घाट सिमरिया के पास जब अजय नहीं मिला, तो उन्होंने यात्रियों से पूछा था, यात्रियों ने बताया कि वह ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर मोबाइल पर बात कर रहा था, उसी वक्त वह अनियंत्रित होकर गिर गया। लेकिन उसे गिरते किसी ने नहीं देखा।

असिस्टेंट मैनेजर युवती का निर्वस्त्र हालत में झाड़ियों में मिला शव : दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

उल्लेखनीय है कि सोमवार की दोपहर रेलवे स्टेशन खितौला के चौकीदार रामकुमार यादव ने खितौला पुलिस को सूचना दी थी कि हिरन नदी में एक युवक का शव पड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसकी शिनाख्त शुरू की। शिनाख्त में मृतक की पहचान टेमर भीटा गोराबाजार निवासी अजय चक्रवर्ती 20 के रुप में की गई थी। पूछताछ में मृतक के बुआ के बेटे बरगी नगर निवासी राजा चक्रतर्वी ने बताया था कि वह अपने मामा के बेटे अजय और मौसी के बेटे महेन्द्र के साथ 6 मार्च को मैहर दर्शन करने गया था। 

बोर खनन पर लगी रोक, उल्लंघन करने पर होगी 2 साल जेल और 2 हजार रुपए जुर्माना : आदेश जारी

जहां से शादी को रीवा स्पेशल ट्रेन से वापस आ रहे थे। सिहोरा स्टेशन में पहुंचकर वह महेन्द्र और अजय चक्रतर्वी तीनों नीचे उतरकर चाय पीने उतरे और फिर ट्रेन में बैठ गए। लेकिन अजय मोबाइल पर बात करते हुए ट्रेन में घूम रहा था। जैसे ही ट्रेन घाट सिमरिया ब्रिज पहुंची इसके बाद से अजय नहीं मिला। जब वह लोग जबलपुर स्टेशन पहुंचे, तो अजय की बहुत देर तक तलाश की, लेकिन उसके नहीं मिलने पर उसके गुम होने की शिकायत की थी। इसके बाद उसकी तलाश करते रहे। सोमवार को पता चला कि अजय का शव हिरन नदी में पड़ा हुआ है।

Powered by Blogger.