रायपुर : पहले प्यार फिर तकरार ; महिला ने युवक से छुपाई शादीशुदा की बात, बीच में आया बच्‍चा, पड़ गई दरार

 

रायपुर : पहले प्यार फिर तकरार ; महिला ने युवक से छुपाई शादीशुदा की बात, बीच में आया बच्‍चा, पड़ गई दरार

रायपुर। राजधानी रायपुर के टिकरापारा पुलिस थाने में एक शादीशुदा महिला ने दुष्कर्म की शिकायत की है। महिला का दावा है कि इसी इलाके में रहने वाले राहुल नाम के एक युवक ने उसका शारीरिक शोषण किया और जब बात साथ रहने की आई तो साफ मुकर गया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

RTE में भी कोरोना का असर : कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए RTE के आवेदन के लिए आगामी आदेश तक बढ़ा दी गई तारीख

इस मामले की छानबीन की जा रही है। अब तक की जांच में यह बात सामने आई कि दोनों के बीच पिछले कई महीनों से प्रेम संबंध था। मगर एक साथ रहने की बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। अब थाने में दुष्कर्म की शिकायत पीड़िता ने की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रायपुर : फिर एक बड़ा कारनामा उजागर : जिंदा महिला को डॉक्टर ने बताया था मृत : चिता पर लेटाने के बाद ...

महिला के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपित युवक को पुलिस ने बुलाकर बयान लिया। युवक ने कई राज खोल दिए। युवक का कहना है कि आरोप लगाने वाली महिला पहले से शादी शुदा है। इसकी जानकारी उसने नहीं दी थी।

पित्ताशय की थैली निकलवाने के बाद कैसी हो आपकी डाइट? जानें खान पान से जुड़ी जरूरी सावधानियां

महिला शादीशुदा, छुपाई थी यह बात

इस मामले में जांच के दौरान एक ट्विस्ट सामने आया। दरअसल महिला ने भी युवक को अंधेरे में रखकर उसके साथ रिश्ता कायम किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शिकायत करने वाली महिला एक बच्चे की मां है। युवक को इस शादी के बारे में पता नहीं था। जब बात आगे बढ़ी तो युवक को पता चला, यही दोनों के बीच तकरार का बड़ा कारण बना। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

Related Topics

Latest News