MP : प्रेमी युगल का पेड़ पर एक साथ लटकता मिला शव : आपस में रिश्तेदार थे युवक-युवती

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

खंडवा .मूंदी थाना क्षेत्र में जामनिया टांडा में शुक्रवार सुबह पेड़ से प्रेमी युवक का शव एक ही फंदे से लटका मिला है। पुलिस के मुताबिक युवक-युवती आपस में रिश्तेदार थे। हालांकि कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

7 मई तक कोरोना कर्फ्यू : होटल, मैरिज गार्डन, धर्मशाला में 1 मई से शादी बंद : अब घर से होंगी शादी

मूंदी टीआई मोहनसिंह सिंगोरे के अनुसार सुबह 11 बजे सूचना मिली, बीड़ पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव जामनिया टांडा के खेत में युवक और युवती के शव आम के पेड़ से लटके हैं। मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को पेड़ से उतरवाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मूंदी अस्पताल में पोस्टमाॅर्टम कराया।

DAVV INDORE : नया शिक्षण सत्र अक्टूबर में शुरू करने के संकेत, UG- PG में एडमिशन प्रक्रिया जून में हो सकती है शुरू

पुलिस के अनुसार सुनील (20) पिता रामसिंह व रीना (18) पिता सालम जामनिया टांडा के रहने वाले थे। बुधवार को दोनों गांव भमोरी में रिश्तेदार के यहां बाइक से शादी में गए थे। शुक्रवार सुबह खेत पड़ोसी ने आत्महत्या की सूचना दी। फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। एसपी विवेकसिंह ने घटना की जांच महिला एसआई पूजा विश्वकर्मा को सौंपी है।

पति घर लाया सौतन तो पत्नी ने जहर खाकर कर ली आत्महत्या : 20 दिन बाद पति और सौतन समेत 6 लोगों पर FIR दर्ज

रिश्ते में सुनील की ममेरी बहन लगती थी रीना

पुलिस के अनुसार रिश्ते में रीना सुनील की ममेरी बहन थी। दोनों के परिवार वाले भिलाला समाज से होकर खेतिहर मजदूरी करते हैं। गांव से 5 किमी दूर गांव मोहद के खेत में सिंचाई का ठेका ले रखा था। यहां अस्थाई रूप से झोपड़ी बनाकर निवास कर रहे थे।

Powered by Blogger.