MP : लव मैरिज करने वाली युवती का आरोप - ससुराल वाले 5 लाख कैश और कार मांगते हैं, पति-सास- ससुर मारते हैं और खाना भी नहीं देते, बेटी हुई तो पेट में लात मारी

इंदौर। तूने मेरे बेटे को फंसा लिया। शादी में तेरे माता-पिता ने कुछ नहीं दिया। उनसे 5 लाख रुपए नकद और कार लेकर आ। हमें तो लड़का चाहिए था, तूने लड़की पैदा की है। पहली डिलीवरी, तो मायके में होती है, लेकिन तेरे पिता ने वह फर्ज भी पूरा नहीं किया।

नर्स कोरोना मरीजों को नॉर्मल इंजेक्शन लगाकर रेमडेसिविर चुरा लेती थी फिर प्रेमी से ब्लैक में बिकवाती थी; प्रेमी गिरफ्तार, प्रेमिका फरार

2 साल पहले लव मैरिज करने वाली 30 साल की महिला का आरोप है, उसके पति और ससुरालवालों से उसे रोज ऐसे ताने सुनने को मिलते हैं। यही नहीं, वे उसकी डंडों से पिटाई भी करते हैं। रात में घर से बाहर निकाल देते। खाना भी नहीं देते। बेटी हुई तो ऑपरेशन के बाद भी उन्होंने उसके पेट पर ताल मारकर टांके तोड़ने का प्रयास किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति-सास और ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है।

केले में मिलाकर लगाएं ये खास चीज, तुरंत दमकने लगेगा आपका चेहरा 

पीड़ित अंजलि ने पुलिस को बताया, 2019 में तरुण जायसवाल निवासी स्वास्थ्य नगर से उसकी आर्य समाज मंदिर में लव मैरिज हुई थी। शादी के बाद से वह सास-ससुर के साथ रहने लगी। एक महीने तक तो सबकुछ ठीक रहा, लेकिन इसके बाद उनका व्यवहार बदलने लगा। पति समेत सभी लोग छोटी-छोटी बातों पर विवाद करने लगे। वे कहते हैं कि तूने बेटे को फंसा लिया है। शादी में तेरे माता-पिता ने कुछ नहीं दिया।

गर्भवती महिला को सिर्फ आराम करना चाहिए, आयरन टेबलेट खाने से बच्चे होते हैं सांवले; जानें प्रेग्नेंसी से जुड़े ऐसे ही MYTHS और उनकी सच्चाई

उन्होंने कहा, अपने पिता से कार और पांच लाख रुपए देने का कहा। जब मैंने उन्हें कहा कि मेरे पिता इतना कुछ नहीं दे सकते हैं, तो वो लोग मेरे साथ मारपीट पर उतारू हो गए। वे आए कई बार रात में मारपीट कर घर से बाहर निकाल देते हैं। खाना भी नहीं देते। 6 महीने पहले मुझे ऑपरेशन से बेटी हुई। इसके बाद उन लोगों ने मेरे पेट में लात मारी, जिससे मेरे टांके टूट जाएं।

भोपाल में दो डॉक्टर खुद पॉजिटिव, लेकिन जिस वार्ड में भर्ती हैं वहां मरीजों का इलाज भी कर रहे

वे कहते हैं कि पहली डिलीवरी मायके में होती है, लेकिन तेरे माता-पिता ने वह भी नहीं करवाई। तूने लड़की पैदा की, जबकि हमें तो लड़का चाहिए था। वे आए दिन अपशब्द कहते हुए मुझे जान से मारने का प्रयास करते हैं। वे मुझे मरने के लिए उकसाते हैं। 22 अप्रैल को दहेज की मांग करते हुए पति ने मेरे साथ डंडे से मारपीट की।

Powered by Blogger.