रीवा शर्मसार : स्वास्थ्य विभाग में आशा कार्यकर्ता के साथ रेप तो नाबालिग भाई ने छोटी बहन से की अश्लील हरकत : दोनों भाई गिरफ्तार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

 

रीवा। शहर के बिछिया स्थित कुशाभाऊ ठाकरे जिला अस्पताल से एक स्वास्थ्य कार्यकर्ता और उसकी बहन के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता की मानें तो दो बाइक सवार भाई अस्पताल के सामने टकरा गए। जो जान पहचान के थे। उन्होंने घर तक छोड़ने का वादा कर बाइक में बैठा लिया। फिर युवती को सूनसान जगह में ले जाकर युवक ने बलात्कार किया। इस दौरान नाबालिग भाई ने पीड़िता की छोटी बहन के साथ अश्लील हरकत की। युवती द्वारा विरोध करने पर ईंट से हमला कर फरार हो गए।

शहर में 982 कोरोना संक्रमितों का होम आइसोलेशन में किया जा रहा उपचार : रोगी से हर दिन अधिकारी कर रहे संपर्क

रात में घर पहुंचने के बाद दोनों बहनों ने परिजनों से आप बीती बताई। वारदात की पूरी कहानी सुनने के बाद परिजनों के होश उड़ गए। आनन फानन में चोरहटा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। चोरहटा पुलिस ने पीड़िता के बयान लेने के बाद शून्य पर मामला कायम करते हुए बिछिया पुलिस को आगे की कार्रवाई के लिए सौंप दिया। फिर बिछिया पुलिस ने दोनों बहनों का मेडिकल कराते हुए रेप के आरोपी सहित उसके नाबालिग भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अच्छीं खबर / कोरोना संक्रमण से एक दिन में स्‍वस्‍थ हुए 579 कोरोना पीडि़त

ये है मामला

बिछिया थाना प्रभारी ने बताया कि चोरहटा थाना क्षेत्र की युवती स्वास्थ्य विभाग में आशा कार्यकर्ता है। वह अपने बहन के साथ मंगलवार को जिला अस्पताल आई थी। शाम साढ़े छह बजे जब वह अस्पताल से बाहर निकली तो परिचित युवक नाबालिग भाई के साथ मिल गया। उसने युवती को घर छोड़ने का झांसा दिया। युवती अपने बहन के साथ बाइक मे सवार होकर घर जाने लगी। युवक उसको जबरन चोरहटा थाने के बाइपास स्थित बीहर नदी के पुल के पास सूनसान स्थान पर ले गया। यहां पर उसने डरा धमकाकर आशा कार्यकर्ता के साथ रेप किया। इस दौरान उसका नाबालिग भाई छोटी बहन के साथ अश्लील हरकत करता रहा। बहन के साथ गलत हरकत करने पर युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने ईंट से हमला कर दिया। शोर मचाने पर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

देर रात मिला यूवती का जला हुआ शव, फाॅरेंसिंक जांच में युवती के शरीर में नहीं मिले कपड़े : 1 मई को तिलक, 7 को होनी थी शादी

अस्मद लुटने के बाद पीड़िता ने परिजनों को बुलाया

पुलिस ने बताया कि अस्मद लुटने के बाद सबसे पहले पीड़िता ने अपने परिजनों को सूचना दी। जानकारी के बाद परिजन मौके पर पहुंच गए। रात में परिजन दोनों लड़कियों को चोरहटा थाने लेकर आए। हमले में घायल युवती को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया। इधर युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी व उसके नाबालिग भाई के खिलाफ शून्य में मामला दर्ज कर बिछिया थाने भिजवा दिया। जहां पर बिछिया पुलिस ने धारा 363, 366, 376, 323, 307, 354, 34 के तहत मामला दर्ज किया। पीड़िता का अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। वहीं घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके नाबालिग भाई को देर रात घेराबंदी कर पकड़ लिया है।

Powered by Blogger.