MP : घुटनों पर 'सरकार', ऑक्सीजन देने वाली कंपनी के सामने हाथ जोड़कर बैठ गए मंत्री जी...

भोपाल। कोरोना (Corona) महामारी से ग्वालियर (Gwalior) में हालात बिगड़ते जा रहे हैं। शुक्रवार-शनिवार की रात कई मरीजों ने ऑक्सीजन (Oxygen) नहीं मिलने पर दम तोड़ दिया। ऊर्जा मंत्री प्रदयुम्न सिंह तोमर (Praduman Singh Tomar), कलेक्टर और एसपी हर संभव मदद के लिए हाथ-पैर मार रहे थे, पर कुछ नहीं कर पा रहे थे। 

अब 28 अप्रैल के बाद होने वाली शादियों पर लगेगा विराम, कोरोना की चेन तोड़ने शादियों पर एक माह तक रहेगी रोक

सुबह जब मालनपुर स्थित एलईडी बल्ब (LED Bulb) बनाने वाली सूर्या कंपनी (Surya Company) ने अपना प्लांट का काम बंद कर ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) के द्वार लोगों की मदद में खोल दिए, तो मंत्री तोमर की जान में जान आई। उनसे रहा नहीं गया। 

मर गई इंसानियत : ​​​​​​​रेमडेसिविर की शीशी में ग्लूकोज का पानी भर कर 20-20 हजार में बेचा : गिरफ्तार

ऊर्जा मंत्री ने अपना सिर कंपनी प्रबंधन के सामने झुका दिया। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Praduman Singh Tomar) ने शनिवार सुबह मालनपुर सूर्या कंपनी (Surya Company) पहुंचकर ऑक्सीजन (Oxygen) की व्यवस्था की। कंपनी के प्रबंधक दल के सदस्यों एम बैहरा व अन्य ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Praduman Singh Tomar) के कहने पर प्लांट पर काम बंद कराकर ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) के मुंह आम लोगों की मदद के लिए खोल दिए। जब तक ऑक्सीजन (Oxygen) की स्थिति नहीं सुधरती, कंपनी की ओर से 250 सिलेंडर (Cylinder) दिए जाएंगे। इसका उपयोग ऊर्जा मंत्री ग्वालियर, भिंड व मुरैना के लिए करेंगे। सूर्या कंपनी के इस फैसले के बाद ऊर्जा मंत्री ने उनका आभार माना।

Powered by Blogger.