MP : सनकी मंगेतर : आरोपी बेटे की करतूत का पता चलने के बाद परिवार वाले मिलने तक नहीं आए; रिंकी ने कहा- सजा दिलाने तक संघर्ष करूंगी

Telegram

भोपाल। शाहपुरा में शादी से इनकार करने वाली मंगेतर के घर गोलियां बरसने वाला SAF जवान अजीत सिंह चौहान से मिलने उसके परिवार वाले तक नहीं पहुंचे। TI शाहपुरा महेंद्र मिश्रा ने बताया, वारदात के बाद गिरफ्तारी की सूचना उसके गांव पहुंचा दी थी। हालांकि दो दिन बाद भी न तो उसके परिजनों ने संपर्क किया और न ही जवाब ही दिया है।

पत्नी और बच्चों का गला काटने के बाद फांसी पर झूला पति

इधर, वारदात में घायल युवती रिंकी धाकड़ की मां की हालत पहले से बेहतर है। रिंकी का कहना है, वह आरोपी अजीत को सजा दिलाने तक संघर्ष करती रहेगी। उसने उनका घर बर्बाद कर दिया। इधर, पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपने होश में वारदात को अंजाम दिया है। ऐसे में उसे सख्त सजा मिलेगी।

दोस्तों से बातें करती थी मंगेतर, तो सनकी जवान ने ससुराल में खेली खून की होली...साले को मार डाला

शादी से मना करना नागवार गुजरा:भोपाल में RSS कार्यालय में तैनात SAF जवान ने घर में घुसकर अंधाधुंध गोलियां दागीं; लड़की के भाई की मौत, मां घायल

बीच सड़क पर जला दिया था लहंगा

रिंकी ने पुलिस को बताया कि शादी तय होने के बाद से वह ज्यादा रोक-टोक करने लगा था। उसका पीछा करना और दोस्तों से मिलने तक से रोकने लगा था। वह सगाई के पहले ही लहंगा लाया था, लेकिन मामूली विवाद में उसने वह भी जला दिया था।

मंगेतर का बड़ा खुलासा : पूरा सनकी है, पांच मिनट भी ऑफिस से देर हो जाए तो कारण पूछता..

करीब 8 दिन से वह ज्यादा ही परेशान करने लगा था। उसने घर में आकर कहा था कि उसे नौकरी छोड़ना होगा। इस पर रिंकी ने मना कर दिया। उसकी हरकतों के कारण अब वह उससे शादी नहीं कर सकती है। इसके बाद वह गाली गलौज करते हुए वहां से निकल गया था।

पूरे होश में वारदात की

TI शाहपुरा महेंद्र मिश्रा ने बताया कि अजीत सब कुछ जानते हुए रिंकी के घर पहुंचा। उसे पता था, इस दौरान घर पर सभी लोग होंगे। वह तैयारी से गया था। राइफल के साथ ही उसने बड़ी मात्रा में कारतूस भी रखे थे। हालांकि उसका कहना है कि वह तो सिर्फ डराने गया था, लेकिन पुलिस को बयानों पर विश्वास नहीं है।

महिला अपराधों पर लगेगी लगाम : अब प्रदेश के सभी जिलों के 700 थानों में ‘‘ऊर्जा महिला हेल्प डेस्क’’ का होगा शुभारंभ

अगर वह डराने के लिए फायर करता, तो रिंकी के भाई और मां को गोली नहीं मारता। उसके बाद भी वह लगातार फायर करने का प्रयास कर रहा था, लेकिन रिंकी के पिता और बड़े भाई ने पकड़ लिया। उसने घर को भी उड़ाने की कोशिश की थी। इसका मतलब है कि उसे पता था कि वह क्या करने जा रहा है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.