REWA : हाईवे के किनारे नाले में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, एएसपी सहित अन्य अधिकारी मौजूद ; हत्या की आशंका : जांच में जुटी पुलिस

रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत डगडौआ के पास एक डेड बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया है। शुक्रवार की सुबह 8 बजे हाईवे से गुजने वाले लोगों ने डायल 100 सहित थाना पुलिस को सूचना दी गई थी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची मऊगंज पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। इसके बाद एएसपी विजय डाबर ​और एसडीओपी मऊगंज शैलेन्द्र शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण का फारेंसिक एक्सपर्ट डॉ. आरपी शुक्ला को पूरा मामला बताया गया। ऐसे में फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट एसआई राम कुमार बरकड़े, एफएसएल टीम के उप निरीक्षक जाम सिंह चौगड़ और कमलेन्द्र सिंह को भेजा गया। जहां पर एफएसएल टीम ने घटना से संबंधित मुख्य साक्ष्य जुटाए है।

लाकडाउन का उलंघन कर वैवाहिक कार्यक्रम आयोजित करने वाले वर- वधू समेत 7 लोगों पर मामला दर्ज

एएसपी मऊगंज विजय डाबर ने बताया कि शुक्रवार को डगडौआ हाईवे से लगी पुलिया के बगल में एक डेड बॉडी की सूचना मिली थी। जहां पर पहले मऊगंज थाना प्रभारी व एसडीओपी मौके पर पहुंचे थे। जहां पर संदिग्ध मामले को मानते हुए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया था। फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने घटनास्थल से अहम सुराग जुटाते हुए डेड बॉडी को पीएम के लिए मऊगंज सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। एफएसएल टीम की मानें तो ये मामला पूरी तरह हत्या का है। ये डेड बॉडी कहीं और से लाकर रात करीब 12 से 1 बजे के बीच फेंकी गई है। प्रथम दृष्टया जांच में शरीर पर चोंट के निशान पाए जा रहे है। अब चिकित्सकों की पीएम रिपोर्ट के बाद ही असली कहानी समाने आएगी कि हत्या किन परिस्थितियों में की गई है।

रीवा मेडिकल कॉलेज में ब्लैक फंगस से तीन मरीज की मौत, मरने वालों में दो सतना और एक रीवा का युवक : सात अभी भी भर्ती

शव की नहीं हो पाई शिनाख्त

घटनास्थल की जांच में पुलिस को कोई ऐसा अभी तक सुराग नहीं मिला है। जिससे ये क्लीयर हो कि शव किसका है। हालांकि आसपास के थानों में पुलिस ने सूचना और फोटो ग्राफ भेज ​कर शिनाख्ती के प्रयास कर रही है। वहीं मऊगंज पुलिस ने बताया है कि मृतक युवक की उम्र 40 से 45 वर्ष के बीच है। वह कत्थई पैंट और हरे कलर की शर्ट पहना है। साथ ही पैर में स्लीपर चप्पल है। कहा जा रहा है जहां पर शव पड़ा था वहां पर पानी भी भरा था। ऐसे में चमड़ी फूल चुकी है। फ्री हाल मऊगंज सिविल अस्पताल की मर्चुरी में शव रखा कर शिनाख्ती के सभी प्रयास किए जा रहे है। हालांकि पुलिस का दावा है कि डेड बॉडी आसपास के गांव की ही है। लेकिन यूपी बॉर्डर होने के कारण बाहर का भी शव हो सकता है।

Powered by Blogger.