REWA : ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई महिला : पैसा डलवाने का झांसा देकर भेजी लिंक, क्लिक करते ही खाते से निकले 80 हजार रुपए

रीवा के समान थाना क्षेत्र चौरसिया धर्मकांटा के पास रहने वाली युवती ऑनलाइन ठगी शिकार हो गई। उसको जब ठगी का आभास हुआ, तो वह पुलिस के पास​ शिकायत लेकर पहुंची। पुलिस ने पीड़िता के बयान लेने के बाद एयरटेल पेेमेंट बैंक को पत्र लिखकर खाते को होल्ड करा दिया। इसके बाद पीड़िता के फोन पे से गायब हुई रकम वापस कराई गई।

ग्राहक बनकर केक लेने पहुँचे नायब तहसीलदार, शटर के नीचे से दे दिया सामान : फिर ...

जानकारी के मुताबिक चौरसिया धर्मकांटा के पास रहने वाली सुषमा कुशवाहा ने 7 मई को ठगी की शिकायत दर्ज कराई। उसने पुलिस को बताया, 5 मई को अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन पे के माध्यम से खाते में पैसा डालने के नाम पर सात बार ट्रांजेक्शन किए। उसने खाते से करीब 80,000 रुपए ठगी करके अपने खाते में डाल लिया।

कुछ जिलों में नहीं खुलेगा कर्फ्यू : REWA समेत ये 7 जिले रहेंगे LOCKDOWN, सिर्फ 45 जिलों में मिलेगी राहत

शिकायत के बाद थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार गुप्ता ने आवेदन पत्र की जांच के लिए कार्यवाहक प्रधान आरक्षक 480 विनोद तिवारी थाना समान को दिया। जिन्होने तत्परता दिखाते हुए खाते से हुए ट्रांजेक्शन के बारे में आवेदिका के यूनियन बैंक शाखा से जानकारी प्राप्त की गई।

मोबाइल बना काल : कुएं में बैठकर मोबाइल से बात कर रही महिला गिरी : मौके पर मौत

जांच में पता चला कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा सात बार में 80 हजार रूपये की रकम अपने एयरटेल पेमेन्ट बैंक के खाते में डलवाया है। एयरटेल पेमेन्ट बैंक को पत्र लिखकर एवं फोन के माध्यम से संपर्क कर खाते को होल्ड कराया गया। ऐसे में 20 दिन के अंदर पीड़िता के खाते में पूरी रकम पुलिस के प्रयासों से वापस आ गई।

Powered by Blogger.