REWA : मोबाइल बना काल : कुएं में बैठकर मोबाइल से बात कर रही महिला गिरी : मौके पर मौत

 

REWA : मोबाइल बना काल : कुएं में बैठकर मोबाइल से बात कर रही महिला गिरी : मौके पर मौत

रीवा। एक महिला के लिए मोबाइल ही मौत का कारण बन गया अथवा यह कहें कि मोबाइल काल बन गया तो गलत नहीं होगा। बता दें कि एक महिला कुएं में बैठकर मोबाइल से बात कर रही थी उसी समय अचानक उसका ध्यान भटक गया और वह कुएं में जा गिरी। जब तक घर के लोग महिला को कुएं से बाहर निकालते इससे पहले उसकी मौत हो गई। घटना सगरा थाना अंतर्गत ग्राम इटहा की बताई गई है।

शर्मशार : सांप के काटने से पत्नी की मौत, शव ले जाने के लिए पति एंबुलेंस के लिए देर तक गिड़गिड़ाता रहा लेकिन नहीं मिला वाहन

क्या था मामला

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को नेमा पाण्डेय 26 वर्ष निवासी ग्राम इटहा थाना सगरा कुएं के समीप बैठकर मोबाइल में किसी से बात कर रही थी मोबाइल में बात करते-करते उसे यह यान नहीं रहा कि वह कुएं के समीप बैठी है।कुछ देर बाद मोबाइल में बात करते हुए वह उठकर चलने का प्रयास किया तभी अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरी। 

UP से REWA कार में नशीली सिरप की खेप लेकर आ रहे तस्कर पुलिस को देखते ही गाड़ी छोड़कर भागे : 15 पेटी बरामद

घर के लोगों ने नेमा को कुएं में गिरने देखा तो हल्ला-गोहार करते हुए उसने बचाने का प्रयास किया।रस्सी के सहारे लोगों ने कुएं में उतरकर उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक पानी में डूबने से उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर पुलिस को दी गई। जहां मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतका का शव संजय गांधी अस्पताल लाया गया जहां पीएम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर घटना की विवेचना की जा रही है. 

दिनदहाड़े बाइक में सवार होकर आए दो दर्जन युवकों ने घर में पथराव कर बरसाई अंधाधुंध गोलियां : 75 हजार रुपए गाड़ी से ले जाने का आरोप

अनाथ बच्चों को लाभांवित करने के लिए समिति गठित

रीवा। कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने बताया कि मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल कल्याण योजना अन्तर्गत अनाथ हुये बच्चों को योजना का लाभ देने के लिए एवं आवेदन का परीक्षण, पर्यवेक्षण एवं स्वीकृति देने के लिए जिला स्तरीय समिति गठित की गई है। कलेक्टर ने बताया कि जिला स्तरीय समिति के अध्यक्ष कलेक्टर होंगे। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी, उप संचालक सामाजिक न्याय तथा जिला शिक्षा अधिकारी समिति के सदस्य होंगे। महिला एवं बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी समिति के सदस्य सचिव होंगे।

Related Topics

Latest News