MP : पहले बढ़ाई दोस्ती फिर कमरे में ले जाकर किया गैंगरेप, सात महीने का गर्भ, दो नाबालिग समेत तीन के खिलाफ FIR दर्ज

एमपी नगर थाना क्षेत्र में 16 साल की एक किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी एक होटल पर काम करता है। चार दिन पहले किशोरी के पेट में तेज दर्द हुआ तो मां ने उसे अस्पताल पहुंचाया। यहां पता चला कि उसे सात माह का गर्भ है। हैरानी की बात ये है कि जेपी अस्पताल में बच्ची का इलाज शुरू हो गया, लेकिन प्रबंधन ने पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी।

स्कूल, काॅलेज और काेचिंग सेंटर खोलने के लिए मंत्री समूह पर फैसला; 5% से कम संक्रमण वाले जिलों को मिल सकती है राहत : 11 से 5 बजे तक मार्केट खोलने की अनुशंसा

पुलिस ने दो नाबालिग समेत तीन के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया है। हालांकि, दोनों नाबालिगों ने मुख्य आरोपी की ज्यादती के दौरान मदद की थी। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक 16 वर्षीय किशोरी एमपी नगर क्षेत्र में अपनी मां के साथ रहती है। पास ही एक होटल पर सामान लेने के लिए वह आती जाती थी। इस होटल पर काम करने वाले सादिक ने उसे अपने झांसे में ले लिया।

कोविड 19 अनुकंपा नियुक्ति याेजना लागू : नौकरी पाने वाले को परिवार के अन्य सदस्यों का भरण-पोषण करने शपथ पत्र देना होगा, योजना की अवधि 4 माह तय

अक्टूबर 2020 में किशोरी को आरोपी एक झुग्गी के पास झाड़ियों में खींच ले गया और उसके साथ ज्यादती की। आरोपी के साथ उसके दो नाबालिग दोस्त भी थे, जो वारदात के दौरान वहां खड़े रहे। बीती 24 मई को अचानक किशोरी के पेट में तेज दर्द होने पर मां उसे जेपी अस्पताल ले गई। यहां पता चला कि उसे सात माह का गर्भ है। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने किशोरी को भर्ती कर लिया, लेकिन पुलिस को सूचना नहीं दी।

UNLOCK MP : 1 जून से खुलेंगी सैलून और किराने की दुकानें ; रेस्टारेंट, होटल और भीड़-भाड़ वाले सेक्टर रहेंगे बंद

अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद भोपाल विभाग के महासचिव राकेश प्रजापति ने अपने साथियों के साथ पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची। यहां हुए किशोरी के बयान के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों बाल अपचारी समेत सादिक को पकड़ लिया है।

Powered by Blogger.