MP : ब्लैक फंगस से संक्रमित स्नेहा में लगाई मामा शिवराज से पुकार, अब भी एंटी फंगल इंजेक्शन का इंतजार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


इंदौर। निजी अस्पतालों में भर्ती ब्लैक फंगस संक्रमित मरीजों को अब भी आसानी से एम्फाटेरिसन बी इंजेक्शन नहीं मिल रहा है। दवा स्टाकिस्ट द्वारा अस्पतालों को सीधे इंजेक्शन पहुंचाने की व्यवस्था होने के बाद भी हालत यह है कि अस्पताल में भर्ती मरीज अब भी एंटी फंगल इंजेक्शन का इंतजार ही कर रहे हैं।

यास तूफान को लेकर अलर्ट / रीवा, सतना, शहडोल सहित 13 जिलों में बारिश की चेतावनी : 185 KM की रफ़्तार से हवाएं चलने का अनुमान

बाम्बे अस्पताल में भर्ती 22 साल की स्नेहा गुप्ता जो कि देवास की रहने वाली हैं ने पीएम व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से इंजेक्शन उपलब्ध करवाने की गुहार लगाई। उनका यह विडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। स्नेहा के पिता अजय गुप्ता के मुताबिक बेटी फंगल इंफेक्शन से पीड़ित है।

Kia India की नई पेशकश : अगर कार पसंद ना आए तो 30 दिनों में करें वापस, पूरे पैसे होंगे रिटर्न, जल्दी पढ़िए ये खबर

उसकी सर्जरी हो चुकी है लेकिन इंजेक्शन नहीं मिल रहा है। बगैर इंजेक्शन उसका इलाज संभव नहीं है। उसके लिए 40 इंजेक्शन की जरुरत है। दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती 31 मरीजों के लिए प्रशासन द्वारा 26 इंजेक्शन उपलब्ध करवाए गए। उसमें से एक इंजेक्शन मिला जबकि अभी हर दिन स्नेहा को छह इंजेक्शन की जरुरत है। उन्होंने कहा कि मेरी सीएम से गुजारिश है कि वो मजबूर पिता व अपनी भांजी की मदद करे।

Powered by Blogger.