छत्तीसगढ़ में शराब की होम डिलीवरी करने का आदेश जारी, सोमवार सुबह 9 बजे से रात 8 बजे होगा टाइम : पहले करना होगा पेमेंट

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि आबकारी विभाग ने लॉकडाउन के दौरान शराब की होम डिलीवरी की अनुमति दे दी है। इसके बाद अब प्रदेश में सोमवार से सुबह 9 से रात 8 बजे तक होम डिलीवरी होगी। लेकिन आबकारी विभाग ने शराब की होम डिलीवरी के लिए पहले पेमेंट लेने का निर्देश दिया है।

BPL राशनकार्ड धारियों को मई में ही मई एवं जून की एकमुश्त राशन सामग्री होगी वितरित

बता दें कि प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि प्रदेश में जल्द शराब की होम डिलीवरी शुरू होगी। इस संबंध में विभाग की तैयारी चल रही है, संभवत: सोमवार से शराब की होम डिलीवरी शुरू हो सकती है।

CORONAVIRUS : हो जाए सतर्क ! कोरोना की दूसरी लहर ही अधिक घातक, की अब तीसरी लहर के आने की आशंका

वहीं, दूसरी ओर पूर्व सीएम रमन सिंह ने सरकार के इस फैसले पर निशाना साधा है। रमन सिंह ट्वीट कर लिखा है कि सरकार को शाबासी दीजिए! कोरोना संकट में यह देश की पहली सरकार है, जो शराब की होम डिलीवरी करेगी। आपके घर राशन, दवाई और वैक्सीन पहुंचे या नहीं लेकिन यह शराब जरूर पहुंचाएंगे। सोचिए! अस्पतालों में मरीज दम तोड़ रहे हैं लेकिन इस सरकार को बस शराबियों की चिंता है।

लॉकडाउन के दौरान चोरों ने एक बड़ी वारदात को दिया अंजाम : सीढ़ी लगाकर घुसते थे बार में अय्याश चोर, हजम कर गए 52 बोतल शराब और 70 बियर


Powered by Blogger.