REWA : बीहर नदी से तीन दिन बाद बरामद हुआ किशोर का शव , 20 KM दूर कटकी गांव में मिली डेड बॉडी

  

रीवा। सगरा थाना क्षेत्र के इटहा गांव से गुजरने वाली बीहर नदी में डूबे तीन दिन बाद बरामद तीन दिन बाद बरामद कर लिया गया है। बताया गया कि मृतक की डेड बॉडी घटनास्थल से 20 किलोमीटर दूर बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के कटकी गांव में मिली है। ग्रामीणों की सूचना के बाद पहुंची बैकुंठपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पीएम के लिए सिरमौर ​अस्पताल भेज दिया था। जहां किशोर की सिनाख्त सगरा थाना क्षेत्र के इटहा गांव निवासी अरमान साकेत के रूप में हुई है।

पुलिस की यह कैसी कार्यवाही ? दूल्हे के कार की निकाली हवा, तो BJP का झंडा देख पुलिस ने गाड़ी को नहीं किया टच

रविवार की सुबह करीब 9 बजे कटकी गांव के ग्रामीणों ने बैकुंठपुर पुलिस को सूचना दी। लोगों ने बताया कि गांव से गुजरने वाली बीहर नदी के बीचों बीच एक पेड़ के पास शव दिख रहा है। जो कई दिन पुराना समझ में आ रहा है। जानकारी के बाद बैकुंठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए होमगार्ड के जवान व स्टीमर की डिमांड की। जहां दो घंटे के रेस्क्यू आपरेशन के बाद डेड बॉडी को नदी से रिकवर कर सगरा पुलिस को सूचना दी।

निजी BSC नर्सिंग/ GNM प्रशिक्षण केंद्रों की छात्राओं की हो सकेगी नियुक्ति; 20 हजार रुपए तक वेतन मिलेगा

थाना प्रभारी ने बताया कि पहले से ही संभावित था कि सगरा थाना क्षेत्र में डूबे किशोर अरमान साकेत (15) पिता राम बिहारी साकेत निवासी इटहा का शव इसी ओर बहकर आएगा। ऐसे में शिनाख्त करने में ज्यादा दिक्कत नहीं हुई। तुरंत परिजनों को बुलाकर उनकी मौजूदगी में शव का पंचनामा कराया गया। इसके बाद पीएम के लिए डेड बॉडी सिरमौर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया गया। जहां पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Powered by Blogger.