REWA : हर ओर से मिल रहा सहयोग/ दवा विक्रेताओं ने कोरोना पीडि़तों के लिये दिये तीन लाख

रीवा जिले में कोरोना संक्रमण का जोर अप्रैल माह के प्रथम सप्ताह से है। कोरोना जितनी तेजी से बढ़ा है उसे हराने के प्रयास भी उतनी ही तेजी से हो रहे हैं। जिले में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने तथा कोरोना पीडि़तों के उपचार के लिये लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। इन प्रयासों को फलीभूत बनाने के लिये जिले के जनप्रतिनिधि, समाजसेवी तथा विभिन्न समुदायों के लोग प्रशासन को खुलकर सहयोग दे रहे हैं। होम आइसोलेशन के कोरोना पीडि़तों को दवा किट पहुंचाने, कोरोना पीडि़त परिवारों को राशन, भोजन एवं दवायें उपलब्ध कराने में विभिन्न वर्गों के व्यक्ति तथा संगठन लगातार सहयोग कर रहे हैं। 

पर्दाफाश / बलात्कार पीडि़ता युवती को प्रेमी ने केरोसिन डालकर जलाया जिंदा : शादी का दबाव बना रही थी युवती

रीवा शहर के दवा व्यापारियों ने जिला रेडक्रास समिति को 3 लाख 3 हजार 111 रूपये की सहयोग राशि कोरोना पीडि़तों के उपचार के लिये दी है। दवा विक्रेता संघ के पदाधिकारियों ने कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी को सहयोग राशि के चेक प्रदान किये। इसमें 10 दवा विक्रेताओं की सहयोग राशि शामिल है।

दिल दहला देने वाला मामला : अपनी दो बच्चियों का गला दबाकर माँ ने खुद भी लगाई फांसी : जांच जारी

कोरोना पीडि़तों के उपचार के लिये जिले के विधायकों के सहयोग से 170 ऑक्सीजन कंसेंट्रटर मशीनें विभिन्न अस्पतालों में लगाई गई हैं। जिनका उपयोग गंभीर रोगियों के उपचार में किया जा रहा है। पूर्व मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल तथा व्यवसायियों के सहयोग से सुपर स्पेशिलिटी हास्पिटल में ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किया गया है। दवा विक्रेता संघ द्वारा मेडिकल किट, सेनेटाइजर तथा मास्क का भी वितरण किया जा रहा है। जिला रेडक्रास समिति को 3 लाख 3 हजार 111 रूपये की सहयोग राशि दवा विक्रेताओं ने दी है। 

सोहागी पहाड़ में भीषण सड़क हादसा : 20 फिट नीचे खाई में गिरी कार, एक की मौत तीन घायल

इसमें कमल मेडिकल स्टोर ने 51 हजार रूपये, बालाजी मेडिकोज ने 51 हजार रूपये, उपकार मेडिकोज ने 50 हजार रूपये, मोनिका मेडिकल एजेंसी ने 31 हजार रूपये तथा राजेश मेडिकल एजेंसी ने 31 हजार रूपये की सहयोग राशि दी है। दवा विक्रेता आदित्य मेडिकल एजेंसी ने 31 हजार रूपये, गोपाल मेडिकल स्टोर ने 21 हजार 111 रूपये, बसंत फार्मा ने 11 हजार रूपये, विष्णु मेडिकल स्टोर ने 21 हजार रूपये  तथा खण्डेलवाल फार्मा ने 5 हजार रूपये की सहयोग राशि दी है। इस राशि का उपयोग पीडितों के उपचार में किया जायेगा।

Powered by Blogger.