REWA : दिल दहला देने वाला मामला : अपनी दो बच्चियों का गला दबाकर माँ ने खुद भी लगाई फांसी : जांच जारी

रीवा न्यूज। जिले के सोहागी थाना अंतर्गत मझगवां गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। एक मां ने अपने दो मासूम बच्चियों को पहले मौत के घाट उतारा बाद में खुद फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा दर्ज कर शव पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र त्योंथर भेज दिया। पीएम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

सोहागी पहाड़ में भीषण सड़क हादसा : 20 फिट नीचे खाई में गिरी कार, एक की मौत तीन घायल

मृतिका की पहचान निशा कोरी पत्नी बाबू लाल कोरी उम्र 34 वर्ष तथा बच्चियों की पहचान आसानी उम्र दो वर्ष एवं रेशमी उम्र चार वर्ष के रूप में की गई है। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

युवती को नौकरी दिलाने के बहाने किया दुष्कर्म, वीडियो बना करता रहा ब्लैकमेल, फिर परिजनों को भी किया वायरल

बच्चियों का गला दबाकर की हत्‍या

थाना प्रभारी पवन शुक्ला ने बताया कि मृतिका निशा कोरी बीती रात अपनी दो मासूम बच्चियों का गला दबाकर पहले मौत के घाट उतारा बाद में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब पति घर का दरवाजा खुलवाने का प्रयास कर रहा था, जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने आसपास के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो जहां उसकी दोनों बच्चियां मृत अवस्था में जमीन पर पड़ी हुई थी। वही पत्नी फांसी के फंदे पर झूल रही थी इसकी सूचना आनन-फानन में पुलिस को दी गई।

शहर के दो ऑक्सीजन दुकानों में छापामार कार्यवाही, 117 सिलेंडर जप्त : ऑक्सीजन कारोबारियों में मची खलबली

झाड़-फूंक की बात: आसपास के लोगों ने बताया कि मृतिका भूत प्रेत झाड़ने पर काफी विश्वास रखती थी साथ ही वह तंत्र विद्या भी करती थी। लोगों का मानना है कि इसी प्रेत बाधा व मानसिक संतुलन खोने के कारण मृतिका ने यह कदम उठाया है हालांकि पुलिस परिजनों का बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

वर्जन:

एक मां ने अपनी दो बच्चियों को गला दबाकर जान से मार दिया है जबकि स्वतः फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

पवन शुक्ला, थाना प्रभारी, सोहागी।

Powered by Blogger.