REWA : पति-पत्नी के विवाद में चली गोली : विवाद के बाद पहुंचा महिला का भाई, जीजा नहीं मिला तो बड़े भाई पर ही कट्टे से कर दिया फायर


रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र के मढ़ी गांव में पति-पत्नी के विवाद के बाद फायरिंग हो गई। विवाद के बाद महिला का भाई आ पहुंचा। यहां जीजा तो नहीं मिला, तो उसने गुस्से में जीजा के बड़े भाई पर ही फायरिंग कर दी।

पुलिस के सहयोग से शहर के मुख्य चौराहों पर चेंकिग और कोरोना जांच शिविर लगाकर किया जा रहा रैपिड टेस्ट

आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए। आनन-फानन में घटना की सूचना चोरहटा पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायल को सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक घायल युवक के हाथ और पैर में गोली लगी।

1 जून से शर्तों के साथ बाजार अनलॉक : तब चेहरों पर आ गई मुस्कान, किसी को नहीं थी उम्मीद

जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर ​गांव में उमेश तिवारी के छोटे भाई और बहू के बीच कहा सुनी हो गई। जिसकी ​शिकायत बहू ने मायके में कर दी। गुस्से में उसका भाई रिशभ द्विवेदी नकाब पहनकर शाम 6 बजे बहन के घर के सामने पहुंचा। यहां उसका सगा जीजा नहीं मिला। ऐसे में उसने जीजा के बड़े भाई उमेश तिवारी पर ही कट्टे से फायर कर दिया।

एक दिन राइट साइड की तो दूसरे दिन लेफ्ट साइड की दुकानें सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक खुलेंगी : बसों में 50% यात्री और ऑटो में दो की अनुमति

हाथ और पैर में गोली लगते ही उमेश तिवारी धरती पर गिर गया। चीख पुकार सुनकर घर के सदस्य बाहर निकले, तो देखे कि उमेश तिवारी लहुलुहान पड़े हैं। आसपास के पड़ोसियों को बुलाया गया। इधर, कुछ लोगों ने वारदात की सूचना चोरहटा पुलिस को दे दी।

मंगलवार 1 जून से खुलेंगी सभी दुकानें : अनलॉक को लेकर कलेक्टर ने जारी किये नए दिशा निर्देश

ग्रामीण घायल उमेश तिवारी को सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे। चिकित्सकों का कहना है कि उमेश तिवारी खतरे से बाहर है। वहीं, उनके हाथ और पैर में गोलियां गली। हालांकि कितने फायर हुए इस बात को पुलिस ने बताने से इंकार किया है। वहीं आरोपी रिशभ द्विवेदी​ निवासी घोघर मोहल्ला रानीगंज की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

Powered by Blogger.