REWA : अवैध संबंधों के शक में युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या : दहशत फैलाने शव को सड़क पर फेंका

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा के सिरमौर थाना क्षेत्र में मरैला गांव में अवैध संबंधों के शक में तीन लोगों ने युवक को पहले घर में बंधक बनाया। इसके बाद पीट-पीट कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों ने दहशत फैलाने के लिए शव को सड़क पर फेंक दिया। करीब तीन घंटे बाद सूचना पर पुलिस पहुंची। वारदात बुधवार शाम की है। पुलिस ने महिला के पति समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सतना में आंधी तूफान ने मचाई तबाही, आधा सैकड़ा पेड़ धराशायी : कई खरीदी केंद्रों में खुले में रखा लाखों क्विंटल गेहूं भीगा

पुलिस के मुताबिक जितेंद्र उर्फ दीपू सिंह (41) पिता मोरध्वज, निवासी मरैला वार्ड 9 में रहता था। गांव की आदिवासी बस्ती में रहने वाले भगवानदीन साकेत को शक था कि दीपू सिंह के साथ उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। इस पर भगवानदीन और उसके परिवार वालों ने उसे मारने का निश्चय किया। वह अवसर तलाश रहे थे।

LIVE : रीवा पहुँचते ही CM शिवराज ने ली जिला आपदा प्रबंधन समित की बैठक

बुधवार दोपहर करीब 3 बजे भगवानदीन और उसके परिवार वालों को सूचना मिली कि दीपू सिंह फिर से बस्ती में आया है। इसके बाद भगवानदीन और साथी घर पहुंचे। यहां पहले से ही दीपू बैठा था। आरोपियों ने दीपू को बंधक बनाकर लाठी-डंडों से उसकी पिटाई की। इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद गांव में दहशत फैलाने के उद्देश्य से शव को गांव की मुख्य सड़क पर फेंक दिया। शाम करीब 7 बजे जब मृतक परिवार के सदस्यों को सड़क पर दीपू के शव पड़े होने की सूचना मिली। सब मौके पर पहुंच गए।

महिला ने उठाया आत्मघाती कदम : जाको राखे साइयां मार सके न कोय; चार बच्चों के साथ यमुना नदी में कूदी महिला : नाविकों ने सुरक्षित बचाया

बन गई तनाव की स्थिति

सूचना के बाद थाना प्रभारी विनोद सिंह बल समेत मौके पर पहुंचे।रात करीब 10 बजे तनाव की स्थिति को देखते हुए आनन- फानन में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। देर रात एसपी राकेश सिंह और एसडीओपी सिरमौर पीएस परस्ते समेत आसपास के कई थानों का बल बुलाया गया। पुलिस ने ग्रामीणों के बयान लिए। इसके बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी गई।

प्राण बचै के कौउनौ उम्मीद नहीं रही पै डॉक्टर बचाय लिहिन ...

तीनों आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी विनोद सिंह ने बताया, देर रात तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी भगवानदीन साकेत, राजेन्द्र उर्फ लल्ली साकेत, जीतू उर्फ गुडडू साकेत सभी निवासी मरैला को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Powered by Blogger.