REWA : युवती को नौकरी दिलाने के बहाने किया दुष्कर्म, वीडियो बना करता रहा ब्लैकमेल, फिर परिजनों को भी किया वायरल

रीवा। युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवक ने बलात्कार किया और वीडियो बनाकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। बाद में वीडियो परिजनों को वायरल कर दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

अच्छी खबर / जिले में ऑक्सीजन की नहीं होगी कमी, जल्द शुरू होंगे दो नए प्लांट

मुख्यमंत्री कन्यादान योजना का आवेदन देने गई थी युवती

लौर थाना क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय युवती की शादी नईगढ़ी थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ तय हुई थी। दो माह पहले वह मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत लाभ लेने के लिए दलाल मोहम्मद अकबर खान निवासी मुख्य डाकघर के पीछे थाना अमहिया के पास आई थी। आरोपी ने युवती को नौकरी लगवाने और उसे महिला मोर्चा का अध्यक्ष बनाने का झांसा दिया। उसके नापाक इरादों से बेखबर युवती उसकी बातों में आ गई। आरोपी ने उसको अमहिया में किराये का कमरा दिलवा दिया था। 25 मार्च को आरोपी अकबर खान उसके घर आया और उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

शहर के दो ऑक्सीजन दुकानों में छापामार कार्यवाही, 117 सिलेंडर जप्त : ऑक्सीजन कारोबारियों में मची खलबली

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा बलात्कार

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह लगातार युवती के साथ ज्यादाती करता रहा। वीडियो वायरल होने पर शादी टूटने के डर से युवती उसकी यातना सहती रही। उसने युवती की शादी तुड़वाने के लिए वीडियो उसके होने वाले ससुराल के सदस्यों को भेज दिया जिससे युवती की शादी टूट गई। उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी जो शुक्रवार कचो उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

पुलिस की यह कैसी कार्यवाही ? दूल्हे के कार की निकाली हवा, तो BJP का झंडा देख पुलिस ने गाड़ी को नहीं किया टच

मामला दर्ज होते ही डिलीट कर दिया था वीडियो

उक्त आरोपी ने युवती के अश्लील वीडियो को डिलीट कर दिया था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसको घर में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके मोबाइल को चेक किया तो उसमें युवती का वीडियो नहीं मिला। आरोपी ने कुछ दिन पहले ही उसे डिलीट कर दिया था। पुलिस उसके मोबाइल को जब्त कर जांच के लिए भेजेगी जिससे वीडियो को वापस प्राप्त करने का प्रयास किया जायेगा।

निजी BSC नर्सिंग/GNM प्रशिक्षण केंद्रों की छात्राओं की हो सकेगी नियुक्ति; 20 हजार रुपए तक वेतन मिलेगा

घटना की चल रही जांच

अमहिया थाने में युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उसने आरोपी के द्वारा बलात्कार करने व वीडियो बनाकर वायरल करने की जानकारी दी थी। मामला दर्ज कर पीडि़ता को मेउिकल परीक्षण के लिए परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। घटना की जांच की जा रही है।

प्रतिभा शर्मा, सीएसपी 

Powered by Blogger.