MP : सोशल मीडिया पर सावधान / INSTAGRAM पर लड़की को भेजा HI रिप्लाई नहीं मिला तो धमकी में लिखा- तेरी न्यूड पिक डाल दूं, तब मानेगी

(CRIME NEWS ) ग्वालियर. सोशल मीडिया के INSTAGRAM प्लेटफार्म पर एक 21 वर्षीय छात्रा को पहले किसी ने HI भेजा, जब छात्रा ने रिप्लाई नहीं किया तो युवक ने उसे धमकी दी है कि उसकी न्यूड पिक डाल देगा। घटना विनय नगर बहोड़ापुर में 2 अप्रैल से अभी तक के बीच की है। छात्रा ने धमकी से घबराने के बाद मामले की शिकायत CRIME BRANCH में की है। फिलहाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

SDM ने महिला फूड इंस्पेक्टर को भेजा अश्लील मैसेज : शाम को बोले- कमरे पर आ रहा हूं : फिर ..

शहर के विनय नगर निवासी 21 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) छात्रा है। गुरुवार को छात्रा ने SP ऑफिस पहुंचकर CRIME BRANCH थाना में शिकायत की है। शिकायत में छात्रा ने बताया कि वह बीते 4 से 5 साल से अपने इसी नाम से INSTAGRAM पर ID चला रही है। पर 2 अप्रैल को एक अनजान युवक द्वारा INYOURANNS3 ID से HI और अन्य सामान्य तरह के मैसेज भेजे। जिनका छात्रा ने कोई रिप्लाई नहीं दिया। इसके बाद 24 अप्रैल को फिर इसी तरह का मैसेज आया। इस पर भी छात्रा की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया। कई बार रिप्लाई ना देने पर दो दिन पहले आरोपी ने अश्लील मैसेज किए। इस पर छात्रा ने रिप्लाई देना उचित नहीं समझा। गुरुवार को छात्रा की ID पर युवक ने धमकी भरा मैसेज भेजा। जिसमें लिखा था तू नहीं मान रही बोल बेटा तेरी न्यूड पिक (फोटो) डाल दूं क्या? आखिरी बार पूछ रहा हूं। इससे छात्रा काफी घबरा गई। छात्रा ने मामले की सूचना परिवार के सदस्यों को दी। इसके बाद पुलिस में जाने का मन बनाया। CRIME BRANCH ने इस मामले में तत्काल FIR दर्ज कर ली है। अब इस सोशल मीडिया अकाउंट से पता लगाया जा रहा है कि यह युवक कौन है। इसके बाद पुलिस उसकी अच्छे से खातिरदारी करेगी।

ट्रेन के सामने प्रेमी-प्रेमिका कूदे, शरीर के चिथड़े उड़े, तीन दिन बाद युवती की होने वाली थी शादी

सोशल मीडिया पर रहें सावधान

यदि आप सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर एक्टिव रहते हैं तो इस तरह के मैसेज से सावधान रहें।

किसी भी अनजान के मैसेज का रिप्लाई न करें

अनजान फ्रेंड रिक्वेस्ट को स्वीकार न करें

सोशल मीडिया पर अपनी निजी जानकारी, नंबर शेयर न करें

फोटो शेयर करने से भी बचें, इसका अपराधिक छवि के लोग गलत फायदा उठाते हैं

Powered by Blogger.