MP : धर्म ने प्यार को हमेशा के लिए किया अलग : छतरपुर के युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान : मौत की वजह पत्नी बताएगी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

एक बार फिर धर्म ने एक जोड़े को हमेशा के लिए अलग कर दिया। छतरपुर के एक युवक ने झांसी में ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। वह अपने घर से 3 दिन से लापता था। GRP को उसकी जेब से सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने लिखा है- आप मेरे बच्चे को जन्म जरूर देना, वो हमारे प्यार की निशानी है। मैं मर जरूर रहा हूं, लेकिन हमेशा आपके दिल में आपके साथ रहूंगा। मेरे साथ क्या हुआ, मैं क्यों मरा, मेरी पत्नी मरियम बानो आपको ये बताएगी। उसने सुसाइड नोट में इच्छा जताई है कि पत्नी ही उसका अंतिम संस्कार करे। झांसी रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रीवा पुलिस ने विभाग सहित पूरे समाज को किया कलंकित : बिना कपड़ों के लड़की को ले गए थाने, फिर ...

बैनीगंज मोहल्ला निवासी भूपेंद्र यादव MR था। वह कुछ दिन पहले अचानक घर से गायब हो गया था। परिवार वालों ने 18 जून को कोतवाली थाना में गुमशुदगी की शिकायत की थी। घर से गायब होने के बाद भूपेंद्र का शव झांसी में रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर रविवार देर शाम मिला है।

अगर आपके साथ साइबर ठगी हो गई है तो इन तरीकों से बापस पाएं रुपये

उज्जैन में प्रेमी-प्रेमिका ने जान दी:परिजनों ने दूसरी जाति में शादी से मना कर दिया तो 17 साल की लड़की ने प्रेमी के साथ ढाबे पर जहर पिया; VIDEO भी बनाया

उसके करीबियों के मुताबिक, उसका मरिया बानो नाम की लड़की से अफेयर था। कहा यह भी जा रहा है कि दोनों ने चोरी छिपे शादी भी कर ली थी। यह बात दोनों के परिवार वालों को पसंद नहीं थी। लड़की अपने घर पर ही रह रही थी। इसी वजह से भूपेंद्र ने सुसाइड की है। उसने अपने सुसाइड नोट में पत्नी को आत्महत्या की वजह पता होने की बात कही है।

ब्लैक फंगस के इलाज में नई समस्‍या, खून में पोसाकोनाजोल टेबलेट देरी से घुल रही, चौबीस घंटे में म्‍यूकरमाइकोसिस के पांच नए मरीज मिले

मेरी पत्नी तक शव पहुंचा दें

सुसाइड नोट में मृतक भूपेंद्र ने लिखा था कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, मेरा मृत शरीर मेरे घर पहुंचा दीजिए, मेरी पत्नी के पास जो अभी अपने घर पर है, मेरी पत्नी का नाम मरियम बानो है, पिता मोहम्मद आजाद उर्फ फज्जू है। आगे लिखा कि मेरी अंतिम इच्छा यही है कि मेरा अंतिम संस्कार मेरी पत्नी मरियम ही करें और कोई दूसरा नहीं करें, मरियम से निवेदन है कि मेरे मरने के बाद दूसरी शादी न करें।

तेज बारिश का दौर शुरू : रीवा-जबलपुर और उज्जैन में भारी बारिश की चेतावनी

इधर, मृतक भूपेंद्र यादव के परिवार वालों ने कोतवाली थाना पहुंच कर आवेदन दिया और मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की। कोतवाली थाना प्रभारी अरविंद सिंह दांगी ने पूरे मामले की जांच करने का आश्वासन दिया है।

Powered by Blogger.