MP : इंदौर से बिलासपुर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में युवती की गला काटकर हत्या : ट्रेन में मची अफरा-तफरी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

(murder in moving train) सीहोर। इंदौर से बिलासपुर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस में मंगलवार रात को एक युवती का चाकू से गला रेतकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ट्रेन में सवार अन्य यात्रियों की खून से लथपथ इस युवती पर नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद सीहोर स्टेशन पर ट्रेन को रोककर शव को नीचे उतारा और पीएम के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

जबलपुर में बनेगा black fungus का इंजेक्शन : उमरिया-डुंगरिया स्थित रेवा क्योर लाइफ साइंसेज कंपनी को मिला लाइसेंस

मंडी टीआइ मनोज मिश्रा ने बताया कि इंदौर निवासी मुस्कान हाड़ा (27) नर्मदा एक्सप्रेस 08233 की डी3 स्लीपर कोच में सवार होकर अपने भाई से मिलने भोपाल आ रही थी। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने मुस्कान पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी ने शुजालपुर-सीहोर के बीच घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया।

CM का संबोधन : कहा- प्रदेश में सुविधाओं को देखते मिली छूट, 15 जून तक जारी रहेगा कर्फ्यू : शनिवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक जनता कर्फ्यू

मच गई अफरा तफरी

पुलिस के अनुसार ट्रेन में मृत पड़ी मुस्कान को यात्रियों ने देखा तो अफरा-तफरी मच गई थी। एसपी एसएस चौहान ने पुलिस अमले के साथ मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और शव को नीचे उतरवाकर अस्पताल भिजवाया। जिस समय यह घटना हुई उस दौरान बताया जा रहा है कि कोच के अंदर दो दर्जन से अधिक यात्री सवार थे। उनको इसकी भनक तक नहीं लगी और आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

अनलॉक के साथ बसों का संचालन शुरू : उज्जैन से इन जगहों के लिए बढ़ा किराया : देखे पूरी लिस्ट

डेढ़ घंटे से ज्यादा रुकी रही ट्रेन

यात्रियों को लेकर जा रही ट्रेन सीहोर रेलवे स्टेशन पर डेढ़ घंटे रात साढ़े 10 बजे समाचार लिखे जाने तक खड़ी रही। पुलिस ने कोच के अंजान छानबीन की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। मंडी टीआइ मनोज मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अभी कुछ पता नहीं चला है।

Powered by Blogger.