REWA : युवती ने नहर के किनारे सेल्फी खींचकर अपने दोस्त को भेजी, फिर बरामद हुआ शव : जांच जारी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। मार्निंगवाक में सुबह घर से निकली युवती ने नहर के किनारे पहुंचकर सेल्फी खींचकर दोस्त को भेजी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्चिंग की तो बुधवार को उसका शव बरामद हुआ है। युवती किन परिस्थितियों में नहर में गिरी है इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने उसके दोस्त को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

ताबड़तोड़ कार्यवाही : कोरेक्स की खेप लेकर आये तीन शातिर बदमाशों की मण्डली पकडाई, बदमाशों नें कबूली लूट की घटना

सुबह घर से निकली थी युवती

नेहा पटेल पिता रमेश 23 वर्ष निवासी रानी तालाब थाना सिटी कोतवाली मंगलवार की सुबह घर से मार्निंगवाक के लिए निकली थी जिसके बाद वह लापता हो गई। उसने बिछिया थाने के सिलपरा नहर में पहुंचकर सेल्फी खींची और अपने एक दोस्त को भेजकर नहर में कूदने की जानकारी दी। दोस्त ने फोटो युवती की मां को भेज दिया। जब परिजन पहुंचे तो वह नहर के पास नहीं मिली। उनकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवती के नहर में डूबने की आशंका पर पुलिस ने गोताखोरों की टीम बुलवाई।

एक्शन में आये कलेक्टर इलैयाराजा : दो दर्जन से अधिक शिकायतों का मौके पर ही किया निराकरण, तहसीलदार को लगाई फटकार तो रीडर पर ठोंका जुर्माना

दूसरे दिन बरामद हुआ शव

मंगलवार को लगातार पुलिस नहर में युवती की तलाश कर रही थी। बुधवार की सुबह सर्चिंग आरंभ की गई तो युवती का शव बरामद हो गया। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। उसके शरीर में कोई बाहरी चोट के निशान नहीं थे। वह किन परिस्थितियों में नहर में गिरी है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि प्रारंभिक जांच में पुलिस आत्महत्या की आशंका जता रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिए उसके दोस्त को भी हिरासत में ले लिया है जिससे घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है। थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। प्रांरभिक जांच में युवती के द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।

Powered by Blogger.