MP : गर्लफ्रेंड पर पैसा खर्च करने, लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने और महेंगे शौक़ पूरा करने की थी आदत, 19 दोपहिया वाहन बरामद

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


ग्वालियर के आरोन इलाके में एक किलोमीटर पीछा कर पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को पकड़ा। चोरों का एक साथी भागने में सफल रहा। पर पकड़े गए वाहन चोरों से पूछताछ के बाद 19 दोपहिया वाहन बरामद हुए हैं। ऐसा पता लगा है कि अभी तक यह आधा सैकड़ा चोरी कर चुके हैं। लग्जरी लाइफ स्टाइल, गर्लफ्रेंड पर पैसा खर्च करने की आदत है। पुलिस को यह कामयाबी शुक्रवार को मिली है। फिलहाल पूछताछ जारी है।

आरोन थाना पुलिस को शुक्रवार को एक बाइक चोरी की सूचना पर नाकाबंदी के लिए कहा गया था। आरोन पुलिस जब नाकाबंदी कर एक-एक वाहन को चेक कर रही थी। तभी अचानक आरोन बॉर्डर की तरफ से तीन युवक बाइक से आते दिखे। पुलिस चेकिंग को देखकर युवक बाइक मोड़कर भाग निकले।


संदेह होने पर पुलिस की टीम ने उनका पीछा किया। करीब एक किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पुलिस ने दो युवकों को पकड़ लिया है, जबकि तीसरा साथी गाड़ी लेकर भाग गया है। पकड़े गए युवकों से पूछताछ करने के बाद पता लगा कि वह शातिर वाहन चोर है। उनकी पहचान भानू रावत पुत्र नाथूरावत (19) निवासी अरोन, नरेन्द्र उर्फ गनपत पुत्र चिम्मन आदिवासी (19) निवासी रामपुरा हाल निवासी गुढ़ा माधवगंज के रूप में हुई है। उनके भागने वाले साथी की पहचान प्रतीक शाक्य पुत्र राजेन्द्र शाक्य निवासी गुड़ा के रूप में हुई है।

चार घंटे में 19 दोपहिया वाहन बरामद

पुलिस ने बाइक जब्त कर पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने एक के बाद एक वारदातों का खुलासा करना शुरू कर दिया। उनकी निशानदेही पर उनके घरों से चोरी किए गए 19 वाहन बरामद कर लिए है। पूछताछ में पता लगा है कि अभी तक वह 50 से ज्यादा वाहन चोरी कर चुके हैं।

शहर से चोरी कर देहात में लगाते थे ठिकाने

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए चोरों ने स्वीकार किया है कि वह शहर से चोरी किए गए वाहन देहात में खपाते है। एक बाइक 5 से 7 हजार रुपए में बेच देते हैं। वहीं मामले का पता चलते ही पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे और पकड़े गए चोरों से पूछताछ में जुट गए है। पुलिस अफसरों की माने तो पकड़े गए चोरों से काफी बरामदगी हो सकती है।

Powered by Blogger.