REWA : मानसून ने दी दस्तक : प्रदेश के रीवा, सतना सहित अन्य हिस्सों में हुई जबरदस्त बारिश : देर रात 12 बजे तक चलता रहा रिमझिम बारिश का दौर

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

विंध्य क्षेत्र में मानसून ने दस्तक दे दी है। यहां रीवा, सतना जिले में शहर से लेकर गांव तक जोरदार बारिश हुई है। बताया गया कि गुरुवार की रात करीब 8.15 बजे से चालू हुआ वर्षा का सिलसिला देर रात 12 बजे तक रिमझिम बारिश के रूप में चलता रहा है। बीते दिन सुबह से आसमान में काले बादल छाए रहे।

85 घंटे का रेस्क्यू पूरा : कैंसर के दर्द से हारकर युवती ने नहर में लगाई थी छलांग : SDRF की कड़ी मशक्कत के बाद शव बरामद

जो रात आते आते मेहरबान हो गए। इस वर्षा से जहां आम जनता को गर्मी से राहत मिली है। वहीं शादी विवाह वाले घरों के लिए मुशीबत का पानी है। लोग बेटियों की शादी की तैयारी में व्यस्त है। वहीं 10 दिन पहले आए मानसून ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है।

तीन दिन से लापता फुटकर व्यापारी युवक का जंगल में फंदे से लटकता मिला शव : लूट के बाद हत्या होने का आरोप

मौसम विभाग ने जारी किया था अलर्ट

बता दें कि जबलपुर, शहडोल संभागों के जिलों में तथा रीवा, सतना, बैतूल, हरदा, खंडवा और बुरहानपुर जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश के साथ बिजली गिरने का यलो अलर्ट जारी किया गया है। इसके साथ ही भोपाल, उज्जैन, सागर, ग्वालियर एवं चंबल संभागों के जिलों में तथा खरगौन, बड़वानी, आलीराजपुर, झाबुआ, धार, इंदौर, होशंगाबाद, सीधी और सिंगरौली जिलों में कहीं-कहीं गरज चमक के साथ तेज हवाएं चलने का अनुमान लगाया था।

झोला भरकर 11 लाख की रिश्वत लेने वाले MPIDC के कार्यकारी संचालक एपी सिंह के खिलाफ EOW ने दर्ज की FIR

इन क्षेत्रों में हुई बारिश

रीवा शहर के कई मोहल्लों में जोरदार बारिश तो कुछ मोहल्लों में रिमझिम वर्षा हुई है। वहीं सतना जिले के बिरसिंहपुर और कोटर तहसील क्षेत्र में जमकर बदरा बरसे है। हालांकि हल्की फुल्की रूक रूक कर बारिश कई क्षेत्रों में हुई है।

GDC कॉलेज में छात्राओं को कोरोना के प्रकोप से बचाने के लिए वैक्सीनेशन शिविर किया आयोजित , उत्साहित रही छात्रायें

गर्मी से मिली राहत

विंध्य क्षेत्र में गुरूवार की सुबह से मानसून ने दस्तक दी थी। सुबह से ही आसमान में बादलों का डेरा था। बेतहाशा गर्मी के बीच आखिरकार मानसून ने दस्तक दी तो बारिश हुई। ज्ञात हो कि मौसम विशेषज्ञों ने पूर्व में ही अनुमान लगाया था कि हवा का एक दवाब दक्षिण पूर्व में बन रहा है और इससे मप्र सहित रीवा में मानसून की दस्तक होगी।

Powered by Blogger.