REWA : तीन दिन से लापता फुटकर व्यापारी युवक का जंगल में फंदे से लटकता मिला शव : लूट के बाद हत्या होने का आरोप



रीवा। मनगवां से तीन दिन पहले लापता हुए सर्राफा व्यापारी का शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस का दावा है कि नईगढ़ी जंगल में अष्टभुजी माता मंदिर के पास स्थित देवलहा फाल से आधा किमी. अंदर नीम के पेड़ में लटका हुआ शव मिला है।

लापता सराफा व्यापारी का जंगल में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप : जांच में जुटी पुलिस

वहीं ​परिजनों का आरोप है कि हत्या कर लाश पेड़ में लटकाई गई है। फ्री हाल मनगवां थाना पुलिस आसपास के अन्य थानों की मदद से डेड बॉडी बरामद कर नीचे लाने की कोशिश में लगी है। वहीं सर्राफा व्यापारी के शव मिलने के बाद नगर में कई तरह की चर्चाएं है। कोई आत्महत्या को कोई हत्या बता रहा है।

झोला भरकर 11 लाख की रिश्वत लेने वाले MPIDC के कार्यकारी संचालक एपी सिंह के खिलाफ EOW ने दर्ज की FIR

अपहरण या हादसा में उलझी रीवा पुलिस:लापता सर्राफा व्यापारी का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग, लास्ट बार मां ने लगाया फोन तो आ रही थी दो-तीन लोगों की आवाज

GDC कॉलेज में छात्राओं को कोरोना के प्रकोप से बचाने के लिए वैक्सीनेशन शिविर किया आयोजित , उत्साहित रही छात्रायें

एडिशनल एसपी विजय डाबर ने बताया कि मंगलवार की सुबह 8 बजे अचानक मनगवां थाना क्षेत्र का सर्राफा व्यापारी धर्मेंद्र सोनी के लापता होने का मामला सामने आया था। देर रात गुमशुदगी दर्ज करने के बाद बुधवार को पुलिस ने पूरे मामले को ​सीरियस लेकर जांच बढ़ाई थी। साथ ही नईगढ़ी के आसपास के जंगलों में टीम सर्चिंग कर रही है। क्योंकि जंगल से पुलिस को व्यापारी की बाइक और आगे जाने पर डिस्पोजल व गिलास मिला था।

युवती ने वीडियो कालिंग कर नहर में की आत्महत्या : दोस्त को सेल्फी भेजकर बोली- बचा स​कते हो तो बचा लो : फिर ...

साथ ही साइबर सेल की जांच में अंतिम लोकेशन नईगढ़ी का जंगल था। ऐसे में दो दिन से जंगल की सर्चिंग चल रही थी। जहां गुरुवार की शाम करीब 4 बजे डेड बॉडी अष्टभुजी माता मंदिर के पास देवलहा फाल से आधा किमी अंदर देखी गई है। संभवत: बॉडी यही व्यापारी की हो सकती है। ऐसे में परिजनों को बुलाकर सिनाख्त कराई गई तो धर्मेंद्र सोनी का शव निकला है।

ऑनलाइन पढ़ाई कर रीवा सैनिक स्कूल से 10 छात्रों का NDA और नेवल एकेडमी में हुआ चयन : देखें चयन लिस्ट

लूट के बाद हत्या होने का आरोप

परिजनों का आरोप है कि धर्मेंद्र सोनी के साथ लूटकर हत्या की गई है। फिर सुनियोजित तरीके से लाश को फांसी लगाकर पेड़ में टंगा दिया गया है। मृतक के भाई का कहना है कि एक विश्वकर्मा द्वारा हत्याकर पेड़ में टंगा दिया गया है। फिलहाल मौके में पुलिस अधिकारी पहुंचकर तहकीकात कर रहे हैं। एसएफएल टीम भी बुलाई गई है।

Powered by Blogger.