REWA : दो युवकों के साथ पुलिस ने एक युवती को रंगरलिया मनाते पकड़ा, युवती को नहीं पहनने दिए कपडे : अर्धनग्न हालत में थाने लाई पुलिस

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा. रीवा जिले में पुलिस की अमानवीयता का बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक बस में दो युवकों के साथ पुलिस ने एक युवती को रंगरलिया मनाते हुए पकड़ा था लेकिन इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसके साथ जो व्यवहार किया वो हैरान कर देने वाला है। 

विंध्य की बेटी अनन्या विश्व में प्रथम रैंकिंग प्राप्त आईआईएससी बेंगलुरु से पीएचडी के लिए चयनित

पहले तो पुलिसकर्मी ने युवती और युवती के साथ गाली गलौच की और फिर युवती को अर्धनग्न हालत में ही डायल 100 में बैठाकर पुलिस थाने ले आया। इस पूरी घटना का वीडियो बस मालिक ने अपने मोबाइल में कैद किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस का शर्मनाक चेहरा उजागर : युवती से आधे कपड़े में ही पुलिस के जवानों ने गंदी बात कर ले गए थाने, बस संचालक ने वीडियो बनाकर किया वायरल

वीडियो ने उजागर की पुलिस की अमानवीयता

बुधवार की सुबह एक वीडियो रीवा जिले में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वीडियो के वायरल होने के साथ ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पूरा मामला रीवा जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र का है। शाहपुर बस स्टैंड में मंगलवार की रात एक खड़ी लग्जरी बस में एक युवती दो युवकों के साथ संदिग्ध हालत में मौजूद थी। 

रीवा पुलिस ने विभाग सहित पूरे समाज को किया कलंकित : बिना कपड़ों के लड़की को ले गए थाने, फिर ...

इस बात की जानकारी जैसे ही बस मालिक को लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। बस मालिक की सूचना पर तुरंत डायल 100 मौके पर पहुंची और बिना महिला पुलिस के ही डायल 100 का एक पुलिसकर्मी बस मालिक के साथ बस के अंदर चला गया। जहां युवती अर्धनग्न हालत में थी। बस में ही पुलिसकर्मी ने युवती के साथ अश्लील गाली गलौच की। बस मालिक ने इस घटना का पूरा वीडियो अपने मोबाइल में कैद किया है जो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Powered by Blogger.