फिल्मी स्टाइल में करते थे लूट : TI साहब, मेरे नाम के आगे शार्प शूटर लिखना, जेल से आने के बाद इतनी वारदात करेंगे कि नाम लेने पर थर्राएंगे लोग

पुलिस के हाथ आने के बाद बड़े-बड़े बदमाश गिड़गिड़ाने लगते हैं। लेकिन जिले की गोहद पुलिस ने राधे-राधे गैंग के मुख्य सरगना सहित तीन आरोपियों को दबोचा है। यह बदमाश पुलिस के सामने भी दबंगई से बात करते रहे। उन्होंने वारदातों को कबूला और बोले- TI साहब अपनी डायरी में मेरे नाम के आगे शार्प शूटर जरूर लिखना। जेल से आने के बाद फिर लूट, हत्याएं करेंगे। हमारी गैंग की पहचान पूरे देश में होगी। हमारी गैंग का नाम लेने पर लोग थर्राएंगे।

6 करोड़ से ज्यादा कर्मचारियों के लिए खुशखबरी : जुलाई के अंत तक 8.5 फीसदी ब्याज देने की घोषणा, श्रम मंत्रालय से मिली मंजूरी

यह बात बदमाशों ने गोहद चौराहा टीआई गोपाल सिंह सिकरवार से पूछताछ के दौरान कही थी। गोहद एसडीओपी नरेंद्र सोलंकी ने बताया कि मुखबिर से बीती रात सूचना मिली थी कि कुख्यात राधे-राधे गैंग के बदमाश डकैती की योजना बना रहे हैं। मुखबिर कि सूचना पर बदमाशों की घेराबंदी की और गैंग का सरगना उदयवीर सिंह पुत्र रामसिंह गुर्जर (24) निवासी पारसेन थाना बिजौली, ग्वालियर, राहुल पुत्र राजवीर सिंह गुर्जर(23) निवासी सरस पुरा थाना बिजौली, ग्वालियर और भोला पुत्र नाथू सिंह गुर्जर(20) निवासी पारसेन थाना बिजौली, ग्वालियर को गिरफ्तार कर लिया। इस गैंग के अन्य सदस्य अनुज राजावत, कौशल गुर्जर और भूरा गुर्जर मौका देख कर भाग गए।

फिर आ सकता है बड़ा खतरा, पहली बार इंसान में मिला H10N3 वायरस का स्ट्रैन

पुलिस ने बताया कि जब बदमाशों की घेराबंदी की, तभी उदय सिंह गुर्जर व अन्य सदस्यों ने पुलिस की गिरफ्त में न आने और भाग निकलने के लिए सीधे फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने बदमाशों को हर ओर से घेर लिया था। इस दौरान तीन साथी भाग निकले लेकिन तीन को दबोच लिया। इस दौरान बदमाशों ने दो से तीन राउंड फायर की थी।

4 जून को नहीं खुलेंगी सभी दुकानें : पिछले साल की तरह ऑड-ईवन पद्धति से खुलेंगी दुकानें, जिले को अनलॉक करने की तैयारी शुरू

पुलिस ने बताया कि मौके से भागने में सफल हुए बदमाश कौशल और भूरा गुर्जर पारसेन थाना बिजौली जिला ग्वालियर के रहने वाले हैं, जबकि अनुज राजावत बगियापुरा, थाना मछंड जिला भिंड का रहने वाला है।

शौक पूरा करने के लिए फिल्मी स्टाइल में करते थे लूट

पुलिस ने बताया कि यह बदमाश अपने शौक पूरे करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम देते थे। इन्होंने अपने गैंग का राधे-राधे नाम रखा था। जिससे कोई साथी यदि पकड़ जाता है तो वे साेशल मीडिया पर राधे-राधे लिख देते थे जिससे सभी साथी सतर्क हो जाते हैं और अपने मोबाइल बंद कर लेते हैं। इस गैंग के सदस्यों पर ग्वालियर, दतिया, भिंड व मुरैना में अपराध पंजीबद्ध है।

1 जून से नया नियम लागू : अब सभी PF अकाउंट होल्डर्स को अपने आधार कार्ड से करना होगा लिंक

इस गैंग का सरगना उदय वीर गुर्जर है। जिस पर 21 अपराध दर्ज है। इसी तरह से राहुल गुर्जर पर आठ व भोला पर पांच अपराध दर्ज है। यह बदमाश फिल्मी स्टाइल में लूट करते थे। वे लूट की वारदात के बाद अच्छे कपड़े खरीदते थे, अच्छे होटल व रेस्टोरेंट में खाना खाते थे, इन्हें पिस्टल व अन्य हथियार खरीदने का भी शौक है। इस पर भी लूट का पैसा खर्च करते थे। पकड़े गए तीनों बदमाशों से तीन कट्‌टे 315 बोर के तीन जिंदा कारतूस, बाइक व कार मिली।

लूट के दो वाहन जब्त किए

यह बदमाशों ने लूट का वाहन जब तक चलाते थे कि उनका शौक पूरा हो जाए। इसके बाद नई लूट करते थे। बदमाशों ने पुलिस को यह भी बताया कि 8 मार्च को गोहद थाना क्षेत्र से उन्होंने शिफ्ट कार को कट्‌टे की दम पर लूटा था। इसी तरह एंडोरी थाना क्षेत्र में चकचंदोखर के पंचायत सचिव से 20 मई को बाइक लूट की वारदात को अंजाम दिया था। यह दोनों वाहन पुलिस ने बदमाशों से जब्त कर लिए।

सलमान खान को धमकी देने वाले शार्प शूटर लॉरेंस बिश्नोई और कुख्यात शार्प शूटर सुक्खा काहलवां को मानते है आदर्श

गैंग का सरगना उदय सिंह है। वो गैंग में नए सदस्यों को जोड़ने से पहले स्वयं बातचीत करता है और उन्हें परखता है। राधे-राधे गैंग का हर सदस्य, हरियाणा का कुख्यात बदमाश लॉरेंस बिश्नोई और कुख्यात शार्प शूटर सुक्खा काहलवां को अपना आदर्श मानते हैं। उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले सुपर स्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। यह धमकी देने वाले बदमाश लॉरेंस बिश्नोई था। इसी तरह हरियाणा का कुख्यात शूटर सुक्खा काहलवां को भी फालो करते हैं। सुक्खा काहलवां के जीवन पर शूटर फिल्म बनी है। राधे-राधे गैंग के सदस्य भोला ने सोशल मीडिया पर अपनी डीपी पर दो पिस्टल लगाकर राउंड से शार्प शूटर लिख रखा है। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि यह अपराधी कुख्यात गैंगस्टरों से प्रेरित होकर सोशल मीडिया पर भी ऐसे फ़ोटो लगाकर अपनी पहचान जुर्म के क्षेत्र में बनाना चाहते हैं।

Powered by Blogger.