MP : युवक की हत्या का खुलासा : बेवफाई का बदला लेने बहन के साथ मिलकर प्रेमिका ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट

जबलपुर। खितौला पुलिस ने 17 दिन पूर्व हुई युवक की हत्या का खुलासा करते हुए उसकी प्रेमिका समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी आरोपित प्रेमिका की बहन है। दोनों बहनों ने मिलकर खितौला क्षेत्र में हत्याकांड को अंजाम दिया था। युवक की हत्या उसके विवाह के चार दिन बाद कर दी गई थी। आरोपित प्रेमिका का कहना है कि युवक ने उससे प्यार किया था और शादी का भरोसा दिया था परंतु उसने किसी और लड़की से शादी कर ली। बेवफाई का बदला लेने के लिए उसने उसे हमेशा के लिए रास्ते से हटा दिया। विदित हो कि युवक का कंकालनुमा शव खितौला से लगे हरगढ़ के जंगल में 24 मई को पाया गया था। घटनास्थल की जांच के बाद पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई थी, परंतु पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने के बाद आरोपितों की तलाश तेज कर दी गई थी।

GF ने BF से खेला खेल : दूसरी लड़की से शादी करने पर प्रेमिका ने बहन के साथ मिलकर युवक का रस्सी से गला घोंटा; 4 दिन ही हुए थे शादी को

यह है मामला : 24 मई को हरगढ़ के जंगल में गुरुजी गांव निवासी सोनू पटेल 25 वर्ष का कंकालनुमा शव मिला था। घटनास्थल पर सोनू की मोटरसाइकिल एमपी 20 एमएल 0796 लावारिस हालत में मिली थी। पुलिस ने बताया कि 12 मई को सोनू का विवाह हुआ था और 16 मई से वह लापता था। स्वजन ने 16 मई की रात उसकी गुमशुदगी खितौला थाने में दर्ज कराई थी। 24 मई को हरगढ़ के जंगल में शव मिलने के बाद पुलिस मामले की विवेचना में जुटी थी। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर पृथक से पुलिस टीम गठित कर आरोपितों की पतासाजी की जा रही थी। इसी बीच पुलिस टीम के शक की सुई सोनू की प्रेमिका की तरफ घूमी। 

ट्रेन के सामने प्रेमी-प्रेमिका कूदे, शरीर के चिथड़े उड़े, तीन दिन बाद युवती की होने वाली थी शादी

उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो अंधे कत्ल की परतें खुलती गई। प्रेमिका ने स्वीकार किया कि सोनू से उसके संबंध थे सोनू ने उससे विवाह करने का भरोसा दिया था परंतु उसने दूसरी शादी कर ली। सोनू की बेवफाई वह बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने उसकी नवविवाहिता पत्नी को भी प्रेम संबंधों की जानकारी देकर दोनों का रिश्ता तोड़ने की कोशिश की थी। 

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने की ऐसी सजा : प्रेमी साहित दोस्त के काटे बाल फिर चटवाया थूक, जूतों की माला पहनाकर पीटते हुए पूरे गांव में घुमाया

पत्नी को प्रेम संबंधों की जानकारी देने के कारण सोनू नाराज हो गया था। जिसके बाद सोनू को मामले का पटाक्षेप करने के लिए उसी ने हरगढ़ के जंगल में बुलाया था और बहन के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से उसकी हत्या कर दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Powered by Blogger.